News Nation Logo

जानें कौन है वो शख्स जिसे मिस करती हैं कैटरीना

न्यूज़ नेशन से खास बातचीत में कटरीना कैफ ने बताया है कि आखिर वो किसे मिस करती हैं

Vikas Radhesham | Edited By : Aditi Sharma | Updated on: 05 Jun 2019, 06:41:54 AM

highlights

  • न्यूज नेशन के साथ कैटरीना कैफ की खास बातचीत
  • कैटरीना ने बताया किसे करती हैं वो मिस
  • निर्देशक अली अब्बास ज़फर ने भी दिया जवाब

नई दिल्ली:  

कैटरीना कैफ को हर कोई मिस करता है करे भी क्यों न उनकी अदा और सीवर स्क्रीन पर उनकी बेमिसाल एक्टिंग लोगों को उन्हें मिस करने पर मजबूर जो कर देती है, लेकिन क्या आपको पता है की आखिर कैटरीना कैफ किसे मिस करती हैं? जी हां न्यूज़ नेशन से खास बातचीत में कटरीना कैफ ने बताया है कि आखिर वो किसे मिस करती हैं. 

कैटरीना कैफ के मुताबिक वो शख्स कोई और नहीं बल्कि उनकी आने वाली फिल्म 'भारत' के अभिनेता सुनील ग्रोवर हैं. सुनील ग्रोवर को कॉमेडी में महारत हासिल है और इसी की बदौलत उन्हें कैटरीना कैफ का दिल जीत लिया है. यही वजह है कि जब कैटरीना कैफ से पूछा गया कि वो किसे मिस करती हैं तो उन्होंने सुनील ग्रोवर का नाम लिया. वहीं जब न्यूज़ नेशन ने जब यही सवाल फिल्म 'भारत' के निर्देशक अली अब्बास ज़फर से पूछा तो उन्होंने कहा कि जो कैटरीना को फ्री में चीज़ें देता है कटरीना उन्हें मिस करती है. 

इससे पहले कैटरीना कैफ से एकबार पूछा गया था कि भारत देश में कौन सी चीज़ उन्हें बेहद पसंद है और कौन सी चीज़ सुधारने की ज़रुरत है तो कैटरीना ने कहा था कि उन्हें भारत के लोग और उनके द्वारा मिला प्यार पसंद है. इसके बाद कैटरीना ने पीएम मोदी को सपोर्ट करते हुए कहा- शिक्षा पर काम करने की ज़रुरत है, शिक्षा सभी के लिए अनिवार्य होना चाहिए. बता दें कैटरीना और सलमान खान की फिल्म भारत इस साल 5 जून को रिलीज होने के लिए तैयार है. यह फिल्म साल 2014 में रिलीज हुई दक्षिण कोरियाई फिल्म 'ओड टू माई फादर' का आधिकारिक रिमेक है. खास बात ये है कि सलमान इस फिल्म में कई अवतारों में नजर आएंगे और फिल्म के टिकट के दाम भी नहीं बढ़ेंगे. ऐसा देखा गया है कि बड़ी बजट और बड़े स्टार्स की फिल्मों की टिकटों की प्राइस थोड़ी ज्यादा होती है लेकिन इस बार ऐसा नहीं होगा.

First Published : 05 Jun 2019, 06:41:54 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.