logo-image

कैटरीना कैफ के हीरे जड़ित मंगलसूत्र की कीमत जानकर हो जाएंगे हैरान

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) ने साल 2021 में राजस्थान के सिक्स सेंसस रिसोर्ट में 9 दिसंबर को परिवार और कुछ खास दोस्तों की मौजूदगी में शाही अंदाज में शादी रचाई थी

Updated on: 05 Jan 2022, 11:44 AM

highlights

  • कैटरीना कैफ अपने नए घर में शिफ्ट हो चुकी हैं
  • कैटरीना ने सोशल मीडिया पर कई तस्वीरें शेयर की हैं
  • विक्की फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं

नई दिल्ली:

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) इन दिनों अपने नए घर और नए रिश्तों के साथ मजे कर रहे हैं. कभी वो अपने देवर की तस्वीर पर कमेंट कर सुर्खियों में आ जाती हैं तो कभी कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) नए घर की तस्वीरों को शेयर कर सोशल मीडिया पर छा जाती हैं. हाल ही में कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने अपने घर से कुछ तस्वीरें शेयर की थीं जिनमें वह एक स्वेटर के साथ शॉर्ट डेनिम पैंट में नजर आ रही थीं. सोशल मीडिया पर फैंस को कैटरीना की तस्वीर काफी पसंद आई और उससे भी ज्यादा पसंद आया कैटरीना का मंगलसूत्र, जिसकी कीमत अब हर कोई जानना चाहता है.

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की इन तस्वीरों में उनका वो मंगलसूत्र नजर आ रहा है जो उन्हें विक्की कौशल ने शादी के वक्त पहनाया था. कैटरीना के वैडिंग आउटफिट के साथ-साथ उनका मंगलसूत्र भी चर्चा में रहा था. कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) का मंगलसूत्र काले और गोल्डन मोतियों का बना हुआ है जिसमें आखिरी में दो डायमंड जड़े हैं. ये मंगलसूत्र मशहूर डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी के बंगाल टाइगर कलेक्शन का है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) के मंगलसूत्र की कीमत की बात करें तो रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह मंगलसूत्र 5 लाख का है. कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने साल 2021 में राजस्थान के सिक्स सेंसस रिसोर्ट में 9 दिसंबर को परिवार और कुछ खास दोस्तों की मौजूदगी में शाही अंदाज में शादी रचाई थी. दोनों ने इस शादी को छिपाने की पूरी कोशिश की मगर वो इसे छिपा नहीं पाए. शादी के लंबे ब्रेक के बाद विक्की कौशल तो काम पर वापस लौट चुके हैं. हाल ही में कैटरीना कैफ खुद विक्की को एयरपोर्ट तक पहुंचाने गई थीं जिसकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं. विक्की बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) के साथ इंदौर में फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं.