logo-image

विक्की कौशल पर कैटरीना कैफ का आया दिल टूटने वाला रिएक्शन

विक्की कौशल (Vicky Kaushal)की फिल्म सरदार उधम सिंह (Sardar Udham Singh)दशहरे पर रिलीज हो चुकी है.सब इस फिल्म की इतनी तारीफ कर रहे हैं थें तो एक्टर की खास कैटरीना कैफ (Katrina Kaif)कैसे पीछे रहती .उन्होंने भी फिल्म को देखने के बाद रिएक्शन दिया.

Updated on: 17 Oct 2021, 03:01 PM

मुंबई:

विक्की कौशल (Vicky Kaushal)की फिल्म सरदार उधम सिंह (Sardar Udham Singh)दशहरे पर रिलीज हो चुकी है.जिसकी चर्चा लगातार हो रही थी. फिल्म को लेकर विक्की कौशल की खूब तारीफ की जा रही है. साथ ही फिल्म के लिए अच्छे रिव्यू पढ़ने और सुनने को मिल रहे हैं. फिल्म में विक्की कौशल ने लीड रोल में नजर आए थे. उनकी  इस फिल्म का इंतजार फैंस लंबे समय से कर रहे थे . जो अब पूरा हो चुका है .लोगो ने फिल्म को देखने के बाद  उसकी जमकर तारीफें भी की .जब सब इस फिल्म की इतनी तारीफ कर रहे हैं थें तो एक्टर की खास कैटरीना कैफ (Katrina Kaif)कैसे पीछे रहती .उन्होंने भी फिल्म को देखने के बाद रिएक्शन दिया. जिसपर हर किसी की नजरे अटकी हुई थी . एक्ट्रेस ने फिल्म को देखने के बाद  दिल टूटने वाला रिएक्शन दिया.

कैट ने रखे सरदार उधम सिंह पर अपने जस्बात -

तो चलिए हम आपको बताते हैं कैटरीना कैफ ने फिल्म सरदार उधम सिंह पर क्या रिएक्शन दिया है. एक्ट्रेस ने अपनी अपनी इंस्टा स्टोरी पर लिखा - शूजीत सरकार, क्या दृष्टि है, इतनी मनोरंजक सुंदर फिल्म, शुद्ध कहानी. विक्की कौशल सिर्फ एक पवित्र प्रतिभा है, ईमानदार, दिल तोड़ने वाला. जैसे ही कैट का रिएक्शन आया वैसे ही उनके फैंस ने भी उसपर अपना रिएक्शन देना शुरू कर दिया है . उनकी स्टोरी पर लाखों लाइक्स और कमेंट्स की भरमार कर दी गई है.  साथ ही चंद मिनटों में उनकी स्टोरी को वायरल कर दिया गया है. इसके साथ ही कैट को सरदार उधम सिंह की स्क्रीनिंग पर भी देखा गया था .

यह भी जानें -सलमान और शाहरुख के दोस्ती में पड़ सकती है दरार, इसबार वजह बने भाईजान

आपको बतादें कि एक्ट्रेस का नाम काफी समय से विक्की कौशल से जुड़ रहा है. दोनों के प्यार की चर्चा पर हर किसी की जुबान पर हैं. खबर तो यहां तक आईं थी कि दोनों का रोका हो गया है . और जल्द दोनों शादी करने जा रहे है. लोग लंबे समय से कयास लगा रहे है कि विक्की और कैट जल्द ही शादी के बंधन बंध जाए और उनको सभी हमेशा के लिए साथ देख सके. लेकिन हम आपको बतादें दोनों का प्यार कहीं ना कहीं नजर आ ही जाता है . जबकि अभी तक दोनों ने इसपर कोई कबूलनामा नहीं किया है. नाही इसकी कोई अधिकारिक पुष्टि की है..