logo-image

Merry Christmas: मेरी क्रिसमस को मिल रही सराहना से खुश हैं कैटरीना कैफ, जताई खुशी 

Katrina Kaif in Merry Christmas: कैटरीना कैफ ने श्रीराम राघवन की मैरी क्रिसमस में मुख्य भूमिका निभाई, जिससे उनका तमिल डेब्यू हुआ. आखिरी बार वह सलमान खान के साथ टाइगर 3 में नजर आई थीं.

Updated on: 19 Jan 2024, 07:30 AM

New Delhi:

Katrina Kaif in Merry Christmas: श्रीराम राघवन (Shri Ram Raghavan) ने अपनी मिस्ट्री थ्रिलर फिल्म 'मेरी क्रिसमस' (Merry Christmas) के साथ एक्टर्स, कैटरीना कैफ और विजय सेतुपति (Vijay Setupati) की एक नई जोड़ी पेश की. सिनेमाघरों में रिलीज होने के एक हफ्ते बाद, फिल्म को दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है. एक इंटरव्यू में, लीड एक्ट्रेस ने पॉपुलर निर्देशक के साथ काम करने के अपने अनुभव के बारे में खुलकर बात की और फिल्म की सफलता के लिए आभार व्यक्त किया. 

कैटरीना कैफ का कहना है कि फिल्म में काम करना एक सीरीअस प्रोसेस है 
मीडिया के साथ से एक्सक्लूसिव बातचीत में कैटरीना कैफ ने फिल्म में अपने किरदार मारिया के बारे में बात की. यह शेयर करते हुए कि यह एक सीरीअस प्रोसेस था, एक्ट्रेस ने कहा कि निर्देशक श्रीराम राघवन अपने एक्टर्स को चम्मच से खाना नहीं खिलाते हैं.  उन्होंने अपने अनुभव के बारे में शेयर किया और कहा, “वह आपको यह बताने जा रहा है कि आप सीन में क्या महसूस करते हैं और किरदार उन स्थितियों पर कैसे रिएक्शन करेगा, जिनमें वह है. वह आपको ईमानदारी की खोज करवाता है. इसलिए, मेरी क्रिसमस (Merry Christmas) पर काम करना एक ही समय में बेहद फायदेमंद और चुनौतीपूर्ण था. यह बहुत गहन प्रक्रिया थी, लेकिन अद्भुत भी थी.''

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

टाइगर 3 की एक्ट्रेस ने आगे अपने शूट के दिनों का एक किस्सा शेयर किया जो दर्शाता है कि निर्देशक कितने समर्पित और स्वतंत्र इरादों वाले हैं. उन्होंने कहा, “मेरे किरदार और विजय सेतुपति के किरदार के बीच एक लंबा सीन था और श्रीराम सर चाहते थे कि हम इसकी रिहर्सल करें. पहली बार ऐसा करने के बाद, मैंने उनसे पूछा कि हम सीक्वेंस कब शूट करने जा रहे हैं और उन्होंने बस मुझे बताया कि सही समय कब होगा. हमने हर दिन उस सीन का अभ्यास किया जब तक कि उन्हें पता नहीं चल गया कि हर कोई पूरी तरह से तालमेल में है और तभी उन्होंने इसे शूट किया.'' 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

कैटरीना कैफ का वर्क फ्रंट
भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में कैटरीना कैफ की शुरुआत भले ही खराब रही हो लेकिन नमस्ते लंदन, वेलकम और रेस जैसी फिल्मों से उन्होंने अपनी जगह बनाली. उनके अलावा, उनकी झोली में कई हिट फिल्में भी हैं, जिनमें सिंह इज किंग, अजब प्रेम की गजब कहानी, जिंदगी ना मिलेगी दोबारा, एक था टाइगर और कई अन्य शामिल हैं. मेरी क्रिसमस से पहले वह सलमान खान के साथ टाइगर 3 में नजर आई थीं.