logo-image

Katrina Kaif: दुबई के लिए रवाना हुईं कैटरीना कैफ! आखिर क्यों

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) विदेश के लिए रवाना हो गई हैं. लेकिन इसके पीछे का पुख्ता कारण अभी तक सामने नहीं आया है

Updated on: 06 Jun 2023, 07:47 PM

नई दिल्ली:

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ (Vicky Kaushal-Katrina Kaif) बॉलीवुड के मोस्ट पॉपुलर कपल में से एक हैं. एक तरफ जहां विक्की कौशल (Vicky Kaushal) अपनी लेटेस्ट रिलीज 'जरा हटके जरा बचके' की सफलता को एन्जॉय कर रहे हैं. वहीं मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) विदेश के लिए रवाना हो गई हैं. जी हां सूत्र के मुताबिक, कैटरीना कल दुबई के लिए मुंबई एयरपोर्ट से रवाना हुई हैं. कैटरीना अपनी कोर टीम को लेकर एक प्रोफेशनल असाइनमेंट के लिए दुबई गई हैं.

बताया जा रहा है हो सकता है वो किसी इवेंट का हिस्सा बनने के लिए दुबई गईं हो. रिपोर्ट के मुताबिक, कैटरीना 7 जून तक यानी कल मुंबई वापस आ जाएंगी. हालांकि इसको लेकर अभी तक कैटरीना की तरफ से कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है.

'जी ले जरा' को करेंगी शूट

कैटरीना के वर्कफ्रंट की अगर बात करें तो उन्होंने सलमान खान के साथ 'टाइगर 3' की शूटिंग पूरी कर ली है और अब फरहान अख्तर निर्देशित प्रियंका चोपड़ा और आलिया भट्ट के साथ 'जी ले जरा' शुरू करने का इंतजार कर रही हैं.  कुछ दिनों पहले ही फिल्म की को-राइटर रीमा कागती ने फिल्म के शूटिंग शेड्यूल का खुलासा किया था. एक न्यूज पोर्टल से बात करते हुए उन्होंने कहा था, "हम साल के अंत तक शूटिंग शुरू कर देंगे. हम इसके लिए बहुत ही एक्साइटेड और सच में उत्साहित हैं." 

ये भी पढ़ें-Bigg Boss OTT 2 Promo: बिग बॉस ओटीटी 2 की प्रीमियर डेट आई सामने, भाईजान ही करेंगे होस्ट

विक्की ने बताया कैटरीना का सीक्रेट

दूसरी तरफ विक्की कौशल अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ पर्सनल जिंदगी से जुड़े किस्से भी फैंस के साथ शेयर करते हैं. 'जरा हटके जरा बचके' के प्रमोशन के दौरान उन्होंने एक इंटरव्यू में खुलासा किया था, कैटरीना हर हफ्ते घर के स्टाफ के साथ बजट मीटिंग रखती है, जिसे देखकर वो खूब एन्जॉय करते हैं. बरहाल कपल अपने वैवाहिक जीवन को अच्छे से जी रहे हैं, दोनों एक दूसरे के साथ स्पेशल बॉन्ड शेयर करते हैं