logo-image

कैटरीना का बर्थडे मनाने के लिए इस खूबसूरत जगह के लिए निकले विक्की, कैजुअल लुक में स्पॉट हुआ कपल

जर्नी के लिए कैटरीना (Katrina Kaif)  ने फ्लोरल फुल-स्लीव टॉप पहना था, इसके साथ फ्लेयर्ड डेनिम्स और व्हाइट स्नीकर्स पहने. विक्की ने व्हाइट टी-शर्ट, ब्लैक जैकेट, ट्राउजर और व्हाइट स्नीकर्स के साथ खुद को पेयर किया

Updated on: 15 Jul 2023, 01:04 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर और कपल विक्की कौशल और कैटरीना कैफ (Vicky Kaushal and Katrina Kaif) अपने 40वें जन्मदिन से एक दिन पहले शनिवार को मुंबई से बाहर चले गए. इंस्टाग्राम पर एक पैपराजी अकाउंट ने कपल का मुंबई एयरपोर्ट पर पहुंचने का एक वीडियो पोस्ट किया है. क्लिप में कैटरीना और विक्की कौशल हाथ पकड़कर एयरपोर्ट के एंट्री गेट की ओर चल रहे हैं. टर्मिनल भवन में एंटर करने से पहले उन्होंने मुस्कुराते हुए पैपराजी के लिए भी पोज  दिया.  कैटरीना ने पैपराजी की ओर हाथ भी हिलाया.

जर्नी के लिए कैटरीना (Katrina Kaif)  ने फ्लोरल फुल-स्लीव टॉप पहना था, इसके साथ फ्लेयर्ड डेनिम्स और व्हाइट स्नीकर्स पहने. विक्की ने व्हाइट टी-शर्ट, ब्लैक जैकेट, ट्राउजर और व्हाइट स्नीकर्स के साथ खुद को पेयर किया. उन्होंने एक बैकपैक भी ले रखा था. दोनों ने ब्लैक गॉग्लस भी पहन रखे थे.  कपल के वीडियो पर रिएक्ट करते हुए एक फैन ने लिखा, "कैटरीना कैफ बेहद खूबसूरत हैं." एक कमेंट में लिखा था, "वह बहुत सुंदर है. और विक्की हॉटी है." एक इंस्टाग्राम यूजर ने कहा, "खूबसूरत कैटरीना हैंडसम विक्की कौशल के साथ." एक व्यक्ति ने कहा, "वाह!!! खूबसूरत कैट और हॉट विक्की." एक फैन ने कमेंट किया, "जन्मदिन का जश्न अग्रिम तौर पर मनाया जा रहा है." एक अन्य फैन ने कहा, "वे बहुत अच्छे लग रहे हैं." एक अन्य टिप्पणी में लिखा था, "बहुत सुंदर और मनमोहक जोड़ी.''

हालांकि दोनों कहां जा रहे हैं इसको लेकर अभी कोई खबर सामने नहीं आई है. कयास लगाए जा रहे हैं कि दोनों लंदन जा सकते हैं, लेकिन इसको लेकर अभी कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है.

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by HT City (@htcity)

2021 में हुई थी शादी

विक्की और कैटरीना (Vicky Kaushal and Katrina Kaif) की शादी दिसंबर 2021 में राजस्थान में हुई थी. शादी के बंधन में बंधने से पहले इस कपल ने कुछ साल तक डेट किया. कॉफी विद करण के सातवें सीजन में बात करते हुए कैटरीना ने कहा था, ''मैं उसके (विक्की) के बारे में ज्यादा नहीं जानती थी. वह सिर्फ एक ऐसा नाम था जिसके बारे में मैंने सुना था लेकिन कभी उससे जुड़ी नहीं थी.