logo-image

Katrina Kaif को एक साथ मिल गई 'भाभी' और 'देवरानी'! तस्वीरें आयी सामने

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) बीते दिनों अपने जन्मदिन के चलते चर्चा में थी. एक्ट्रेस के बर्थडे सेलिब्रेशन से कई तस्वीरें वायरल हो रहीं हैं. लेकिन इन तस्वीरों को देखने के बाद लग रहा है कि उन्हें अपनी भाभी और देवरानी दोनों उन्हें मिल गईं हैं.

Updated on: 18 Jul 2022, 07:29 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) बीते दिनों अपने जन्मदिन के चलते चर्चा में थी. जिसके लिए एक्ट्रेस वेकेशन मनाने मालदीव्स (Katrina Kaif in maldives) पहुंची हुई हैं. वहीं, उनका बर्थडे भी सेलिब्रेट किया गया. लेकिन इस दौरान एक्ट्रेस के जन्मदिन (Katrina Kaif birthday) के अलावा एक और खास बात रही. वो ये है कि एक ही जगह पर कैट को अपनी भाभी और देवरानी (Katrina Kaif bhabhi dewrani) दोनों मिल गईं हैं.. जिसके बाद से फैंस उन्हें ढेर सारी बधाइयां दे रहे हैं. हम ऐसा क्यों कह रहे हैं, आज हम आपको इस आर्टिकल में बताने वाले हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pinkvilla (@pinkvilla)

गौरतलब है कि कैटरीना कैफ के देवर सनी कौशल (Katrina Kaif Sunny Kaushal) को लेकर लगातार कहा जा रहा है कि वो 'बंटी और बबली 2' फेम शरवरी वाघ (Sunny Kaushal Sharvari Wagh) को डेट कर रहे हैं. कैट और विक्की कौशल (Katrina Kaif Vicky Kaushal) की शादी के बाद से उन्हें लगातार एक साथ स्पॉट किया जा रहा था. ऐसे में अब जब कैटरीना का बर्थडे सेलिब्रेशन था, तो यहां भी शरवरी उनके साथ दिखाई दी. जिसके बाद कहा जा रहा है कि शरवरी जल्द ही कैटरीना की देवरानी बनने वाली हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

वहीं एक और तस्वीर इंटरनेट पर छाई हुई है, जो कि एक सेल्फी है. जिसमें देखा जा सकता है कि विक्की और कैटरीना के साथ उनकी फैमिली के अलावा इलियाना डिक्रूज (Katrina Kaif Ileana D cruz) दिख रही हैं. जिसके बाद से ये कहा जा रहा है कि इलियाना और कैट के भाई सेबेस्टियन लॉरेंट मिशेल (Sebastian Laurent Michel Ileana D cruz) एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. अगर ऐसा है तो फिर कैटरीना को उनकी देवरानी मिलने के साथ-साथ उनकी भाभी भी मिल गई हैं. हालांकि, आपको बता दें कि फिलहाल इन दोनों ही खबरों को लेकर किसी तरह की कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट नहीं आयी है. ऐसे में इस बात में कितनी सच्चाई है, इसका अंदाजा लगाना मुश्किल है. खैर, कयासों से बाजार गर्म है. अब देखना होगा कि इसमें कितनी सच्चाई निकलती है.