logo-image

बहुत छुपाया लेकिन दिख गया Katrina Kaif का बेबी बंप, हैं प्रेग्नेंट!

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) बीते दिनों अपना बर्थडे सेलिब्रेट करने के लिए मालदीव पहुंची थी. वहीं, उससे पहले उनके फैंस का कहना था कि एक्ट्रेस बर्थडे पर प्रेग्नेंसी अनाउंस करेंगी. हालांकि, ऐसा कुछ नहीं हुआ. लेकिन अब एक्ट्रेस का बेबी बंप दिख गया है.

Updated on: 25 Jul 2022, 10:06 AM

नई दिल्ली:

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) हाल ही में अपना बर्थडे (Katrina Kaif birthday) सेलिब्रेट करने के लिए फैमिली और फ्रेंड्स के साथ मालदीव पहुंची थी. जहां से उनकी कई तस्वीरें और वीडियो वायरल हुई. वहीं, उससे पहले उनके फैंस का कहना था कि एक्ट्रेस अपने बर्थडे पर प्रेग्नेंसी (Katrina Kaif pregnancy) की अनाउंसमेंट करेंगी. हालांकि, ऐसा कुछ भी नहीं हुआ. लेकिन उनकी प्रेग्नेंसी के कयास लगने बंद नहीं हुए थी कि हाल ही में एक वीडियो (Katrina Kaif viral video) सामने आ गई है. जिसमें उनका बेबी बंप (Katrina Kaif baby bump) दिख गया है. जिसे देखकर फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं रह गया है. लोग एक्ट्रेस और विक्की को ढेर सारी बधाइयां दे रहे हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pinkvilla (@pinkvilla)

आपको बता दें कि ये वीडियो पिंकविला के ऑफिशियल इंस्टाग्राम (Katrina Kaif on instagram) पेज से शेयर की गई है. जिसमें देखा जा सकता है कि उनके वेकेशन (Katrina Kaif on vacation) के छोटे-छोटे और मस्ती भरे पल दिखाए गए हैं. इसी बीच जब कैमरा कैट की तरफ जाता है, तो देखा जा सकता है कि स्माइल करते हुए उनका बेबी बंप भी कैमरे में कैद हो जाता है. जिसके बाद से फैंस की एक्साइटमेंट डबल हो गई है. हालांकि, फिलहाल इस पर कोई पुष्टि नहीं की जा सकती, क्योंकि अभी तक ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आयी है. 

खैर, आपको बताते चलें कि इसके अलावा कैटरीना अपने वर्कफ्रंट (Katrina Kaif upcoming movies) के चलते भी चर्चा में हैं. खबरें आ रहीं हैं कि वो जल्द ही साजिद नाडियाडवाला (Katrina Kaif in Sajid Nadiadwala film) के अपकमिंग प्रोजेक्ट में काम करने वाली हैं. जिसमें एक्ट्रेस कार्तिक आर्यन (Katrina Kaif Kartik Aaryan) के अपोजिट होंगी. वहीं, दीपिका पादुकोण भी इस फिल्म में लीड रोल में रहेंगी. हालांकि, अभी तक इस फिल्म का टाइटल रिलीज नहीं किया गया है. वहीं, इसके अलावा भी कैटरीना कई फिल्मों पर काम कर रहीं हैं. जिनमें 'जी ले जरा', 'फोन भूत', 'मैरी क्रिसमस', 'टाइगर 3' कगा नाम शामिल है. जिनमें 'फोन भूत' और 'मैरी क्रिसमस' इसी साल रिलीज होगी. जबकि बाकी फिल्में अगले साल 2023 में आउट की जाएंगी.