News Nation Logo

विक्की-कैटरीना की शादी में आई नई अपडेट, फैंस सुनकर हो जाएंगे हैरान

इसी साल विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की बहन की भी शादी हुई थी जिसमें विक्की और उनके भाई सनी कौशल शामिल हुए थे

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 26 Nov 2021, 10:10:54 AM
katrina

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी (Photo Credit: फोटो- @katrinakaif @vickykaushal09 Instagram)

highlights

  • विक्की और कैटरीना की शादी पर बहन का रिएक्शन
  • विक्की कौशल की शादी की खबरें वायरल हो रही हैं
  • हालांकि इस पर कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के मच अवेटेड शादियों में से एक विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की शादी की खबरों पर अब एक नया ट्विस्ट सामने आ रहा है. हर दिन दोनों की शादी को लेकर कुछ ना कुछ खबरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं. कभी कैटरीना को राजस्थान के सोजत की मेंहदी लगेगी ये खबर आती है तो कभी सवाई माधोपुर के होटल सिक्स सेंस बरवाड़ा फोर्ट (Six Senses Barwara Fort) का नाम सामने आता है जहां फंक्शन होने की खबरें वायरल हो रही हैं. मगर अब विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की मौसेरी बहन ने दोनों के शादी को लेकर कुछ ऐसा कह दिया है जिसे सुनकर हर कोई हैरान है.

यह भी देखें: बोल्ड एंड ब्यूटीफुल ट्रांसजेंडर डॉ त्रिनेत्र हलदर गुम्मराजू

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

दरअसल, एक मीडिया हाउस से बातचीत के दौरान विक्की की मौसेरी बहन डॉ. उपासना वोहरा ने अपने कजिन भाई विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif)  की शादी को लेकर कहा है कि ऐसा कुछ भी नहीं होने वाला है. विक्की की बहन ने तो शादी की खबरों को सिरे से नकार दिया है. उन्होंने कहा कि जो भी खबरें दोनों की शादी को लेकर फैलाई जा रही हैं वो झूठ और अफवाह है. आगे अगर ऐसी बड़ी खबर होगी तो हमारे परिवार के तरफ से इसकी जानकारी दी जाएगी.

यह भी पढ़ें: तलाक की खबरों पर लगा विराम, निक जोनास ने दिया सभी को करारा जवाब

उपासना वोहरा ने कहा कि मेरी विक्की भइया से इस बारे में बात हुई थी. ऐसा कुछ भी नहीं है और इस मामले पर मैं और कुछ कमेंट नहीं करना चाहती, फिलहाल शादी तो नहीं हो रही है. विक्की कौशल की बहन की तरफ से आया ये बयान अब सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. वहीं कुछ लोगों का मानना है कि सीक्रेसी को मेंटेन करने के लिए ऐसा किया जा रहा है. क्योंकि खबरें यहां तक आई थीं कि विक्की और कैटरीना की शादी में शामिल होने वालों को भी प्रियंका और निक की शादी की तरह अपने मोबाइलों को समाहरों में जाने से पहले जमा करवाना होगा. खबरों की मानें तो विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) दिसंबर के पहले हफ्ते या दूसरे हफ्ते में शादी रचा सकते हैं.

First Published : 26 Nov 2021, 10:09:46 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Katrina Kaif Vicky Kaushal