News Nation Logo

Katrina Kaif- Vicky Kaushal को मिली जान से मारने की धमकी, बॉलीवुड स्टार्स निशाने पर

News Nation Bureau | Edited By : Pallavi Tripathi | Updated on: 25 Jul 2022, 12:14:23 PM
Vicky Kaushal Katrina Kaif

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल को मिली जान से मारने की धमकी (Photo Credit: Social Media)

नई दिल्ली:  

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) बीते दिनों अपने वेकेशन के चलते चर्चा में थे. जहां से उनकी कई तस्वीरें और वीडियो (Katrina Kaif videos) लगातार सामने आ रहीं हैं. जिसे फैंस भी काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं. वहीं, हाल ही में खबर आ रही है कि कैटरीना और विक्की (Katrina Kaif Vicky Kaushal death threats) को जान से मारने की धमकी मिली है. इस बारे में जानकर उनके फैंस काफी ज्यादा परेशान हैं. वहीं, मामले के संज्ञान में आते ही पुलिस ने भी केस दर्ज कर लिया है. साथ ही शुरुआती जांच भी शुरु कर दी है. 

न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक, धमकी में साफतौर से क्या कहा गया है, ये अभी साफ नहीं हुआ है. लेकिन फिर भी सांता क्रूज पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज (Case registered against death theats) कर लिया गया है. वहीं, कैटरीना और विक्की से जुड़ा ये मामला सामने आने के बाद लोगों का कहना है कि बॉलीवुड स्टार्स निशाने पर हैं. तभी उन्हें आए दिन धमकियां मिल रहीं हैं. 

गौरतलब है कि इससे पहले सलमान खान और उनके पिता सलीम खान (Salman Khan Salim Khan) को भी जान से मारने की धमकी मिल चुकी है. उन्हें धमकी भरा लेटर (Salman Khan get death threats) मिलने की खबर सामने आयी थी. जिसके बाद केस भी दर्ज कर लिया गया था. वहीं, इस मामले में सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या के आरोपी लॉरेंस बिश्नोई (Salman Khan Lawrence Bishnoi) का हाथ बताया जा रहा था. क्योंकि इससे पहले भी बिश्नोई सलमान खान को काला हिरण शिकार मामले के बाद धमकी दे चुका था. इन सबके अलावा ये भी खबर आ रही थी कि सलमान ने अपनी और अपने परिवार की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए हथियार के लाइसेंस के लिए अप्लाई किया था. 

वहीं, इससे पहले स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) को भी इस तरह की धमकी मिल चुकी है. उस दौरान भी अनजान शख्स पर मामला दर्ज किया गया था. आपको बताते चलें कि स्वरा के धमकी भरे लेटर (Swara Bhasker life threats) में आरोपी ने 'इस देश का जवान' के नाम से साइन किया था. हालांकि, वो कौन था. इस बारे में अब तक पता नहीं चल सका है. 

First Published : 25 Jul 2022, 12:14:23 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.