logo-image

Katrina Kaif and Vicky Kaushal ने मनाया अपने ट्रेनर क्रिस गेथिन का जन्मदिन, तस्वीरें देखें

टाइगर 3 एक्ट्रेस और सैम बहादुर एक्टर ने अपने कुछ करीबी दोस्तों के साथ अपने ट्रेनर क्रिस गेथिन का जन्मदिन मनाने के लिए 18 अगस्त, शुक्रवार की रात को अपने मुंबई आवास पर एक विशेष डिनर का आयोजन किया.

Updated on: 19 Aug 2023, 08:54 AM

नई दिल्ली:

फेमस बॉलीवुड स्टार कैटरीना कैफ ने विक्की कौशल से खुशी-खुशी शादी कर ली है. यह फेमस स्टार कपल हमेशा अपनी निजी जिंदगी को लेकर बेहद निजी रही है. हालांकि, वे अक्सर कभी-कभार सोशल मीडिया पर एक साथ आकर अपने फैंस का मनोरंजन करते हैं. विक्की कौशल और कैटरीना कैफ को हाल ही में एक साथ देखा गया, जब उन्होंने अपने फेवरेट ट्रेनर क्रिस गेथिन का जन्मदिन मनाया. गेथिन के सादे जन्मदिन समारोह से कपल की नई तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kris Gethin (@krisgethin)

कपल ने ट्रेनर क्रिस गेथिन का जन्मदिन मनाया

टाइगर 3 एक्ट्रेस और सैम बहादुर एक्टर ने अपने कुछ करीबी दोस्तों के साथ अपने ट्रेनर क्रिस गेथिन का जन्मदिन मनाने के लिए 18 अगस्त, शुक्रवार की रात को अपने मुंबई आवास पर एक विशेष डिनर का आयोजन किया. विक्की ने गेथिन को जन्मदिन की बधाई देने के लिए अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर उनके साथ एक प्यारी सेल्फी भी शेयर की. सेलेब ट्रेनर ने कपल को धन्यवाद देने के लिए अपने इंस्टाग्राम हैंडल का सहारा लिया. उन्होंने एक प्यारा सा लंबा नोट भी शेयर किया, जिसमें बताया गया कि उनका जन्मदिन कैसा गुजरा.

गेथिन ने अपने इंस्टाग्राम लंबा पोस्ट में लिखा

गेथिन ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा, मुझे कपल के घर पर अक्षय अरोड़ा द्वारा तैयार एक स्वस्थ जन्मदिन के डिनर के लिए इनवाइट किया गया था. तस्वीर में सेलेब ट्रेनर विक्की, कैटरीना और अक्षय के साथ पोज देते नजर आ रहे हैं. एक्ट्रेस ने इस दौरान काले रंग की ड्रेस पहने देखी गई और बिना मेकअप वाले लुक में हमेशा की तरह सुंदर लग रही थीं. वहीं विक्की सफेद शर्ट और नीले डेनिम पैंट में नजर आए. 

विक्की और कैटरीना का आने वाला प्रोजेक्ट

विक्की ने हाल ही में कुछ महीने पहले आगामी सैम मानेकशॉ की बायोपिक की शूटिंग पूरी की है, जिसका नाम सैम बहादुर रखा गया है. जिसके निर्देशक मेघना गुलज़ार के साथ विक्की कौशल का दूसरा सहयोग है. उनके पास आनंद तिवारी निर्देशित मेरे मेहबूब मेरे सनम और सामाजिक नाटक डंकी, आगामी शाहरुख खान-राजकुमार हिरानी प्रोजेक्ट सहित फिल्मों की एक आशाजनक लाइन-अप है जिसमें वह एक विशेष भूमिका निभाते हैं.

टाइगर फ्रेंचाइजी में वापस नजर आएंगी कैटरीना 

दूसरी ओर, कैटरीना कैफ अब टाइगर फ्रेंचाइजी की आगामी तीसरी पार्ट में पूर्व आईएसआई एजेंट जोया की भूमिका में लौटने के लिए तैयार हैं, जिसका शीर्षक टाइगर 3 है। वह समकालीन अभिनेत्रियों आलिया भट्ट और प्रियंका के साथ भी काम कर रही हैं। जी ले जरा के लिए चोपड़ा, फरहान अख्तर द्वारा निर्देशित आगामी रोड मूवी.