logo-image

शिल्पा शेट्टी और कैटरीना का डांस Video Viral, सलमान खान को रिझाती हुईं आई नजर

कुछ वक्त पहले सलमान और कैटरीना की फिल्म भारत रिलीज हुई थी. जिसने बॉक्स ऑफिस पर दमदार कमाई की

Updated on: 30 Jul 2019, 11:09 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ और शिल्पा शेट्टी का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है. जिसमें दोनों ही एक्ट्रेस सलमान खान को रिझाने की कोशिश करने में लगी हैं. दरअसल, सोशल मीडिया पर सनसनी मचा रहा है ये वीडियो टीवी शो सुपर डांसर चैप्टर 3 का है. वैसे तो ये है वीडियो पुराना है लेकिन शिल्पा और कैटरीना के इस डांस वीडियो ने धूम मचा रखा है. इसे कैटरीना के फैन क्लब ने इंस्टाग्राम पेज से शेयर किया है.

इस वीडियो में कैट और शिल्पा फिल्म भारत के सॉन्ग एत्थे आ पर कहर बरपाती हुई नजर आ रही हैं. लेकिन सलमान दोनों के डांस को देखने के बाद सोने की एक्टिंग करते दिखाई दे रहे हैं. इतना ही नहीं वह इसे बकवास भी बता रहे हैं. वायरल हो रहे इस वीडियो में कैट ने पीले रंग की साड़ी पहनी है जिसमें वह बला की खूबसूरत नजर आ रही हैं.

बता दें कि कुछ वक्त पहले सलमान और कैटरीना की फिल्म भारत रिलीज हुई थी. जिसने बॉक्स ऑफिस पर दमदार कमाई की. फिलहाल सलमान अब दबंग 3 को लेकर आने वाले हैं. जिसमें वह सोनाक्षी सिन्हा और सई मंजरेकर के साथ रोमांस करते दिखेंगे. फिल्म इस साल क्रिसमस के मौके पर रिलीज होगी.

तो वहीं कैटरीना, अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के साथ फिल्म 'सूर्यवंशी' में नजर आने वाली हैं. रोहित शेट्टी के निर्देशन में बन रही ये फिल्म 2020 में रिलीज होगी.