logo-image

सलमान खान-कैटरीना कैफ की फिल्म 'टाइगर जिंदा है' की तस्वीरें हुईं लीक

पांच साल बाद सलमान खान और कैटरीना कैफ को उनके फैन्स एक साथ देखने के लिए बेताब हैं।

Updated on: 21 Mar 2017, 08:39 PM

नई दिल्ली:

सलमान खान और कैटरीना कैफ अभिनीत फिल्म 'टाइगर जिंदा है' कि शूटिंग शुरू हो गई है। लेकिन शूटिंग में बिजी कैटरीना कैफ की तस्वीरें फिल्म से पहले ही लीक हो गई हैं।

कैटरीना की यह तस्वीरें उनके ट्रेनर रेजा कटनी ने शेयर की हैं। यह फिल्म साल 2012 में आई 'एक था टाइगर' फिल्म का सीक्वल है। इसमें कैटरीना कैफ और सलमान खान की जोड़ी को काफी पसंद किया गया था। एक बार फिर से फैन्स इस जोड़ी को बड़े पर्दे पर देखेंगे।

पांच साल बाद सलमान खान और कैटरीना कैफ को उनके फैन्स एक साथ देखने के लिए बेताब हैं। कैटरीना की इन नई तस्वीरों में बैंकग्राउण्ड में एक अन्य शख्स भी दिखाई दे रहा है।

यह भी पढ़ें- चंबल में 'भूमि' की शूटिंग के दौरान संजय दत्त हुए घायल, गुंडो ने बोला था हमला

खबरें ये भी हैं कि इस फिल्म में सलमान खान भेड़ियों के साथ खतरनाक स्टंट करते नजर आएंगे। इस फिल्म में सलमान काफी अलग अंदाज में दिखाई देंगे। सूत्रों की मानें तो आदित्य चोपड़ा जो इस फिल्म के प्रोड्यूसर हैं उनका मानना है कि फिल्म एक्शन सीन ऐसे हो जो इंटरनेशनल स्टैंडर्ड को मैच करें।

यह भी पढ़ें- 'वीरे दी वेडिंग' टाइटल को लेकर अनिल कपूर-जिमी शेरगिल आपस में भिड़े

 

#KatrinaKaif arrives in style for shooting #TigerZindaHai

A post shared by Muvipedia (@muvifreak) on Mar 20, 2017 at 9:11pm PDT

आस्ट्रेलिया के बर्फीले जंगलों में भेड़ियों के साथ सलमान की लड़ाई का यह सीन एक हाई-आॅक्टेन एक्शन सीन होने वाला है। बता दें कि फिल्म के मेकर्स ने इस फिल्म में एक्शन सीन्स को कोरियोग्राफ करने के लिए डार्क नाइट के एक्शन डायरेक्टर टॉम स्रूथर्स को चुना है।