logo-image

Katrina ने किया Janhvi के शॉर्ट्स पर कमेंट, मिला मुहंतोड़ जवाब!

जाह्नवी कपूर ने अपने gym लुक को लेकर एक बयान जारी किया है. उन्होंने बताया कि जिन लोगों को उनके जिम लुक से समस्या है, उन्हें अपना मुंह बंद रखने की जरुरत है. 

Updated on: 05 Dec 2021, 08:27 PM

नई दिल्ली :

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif)जल्द ही विकी कौशल (Vicky Kaushal) के साथ शादी के बंधन में बंधने वाली हैं. इसी बीच कैटरीना कैफ का एक पुराना बयान सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है. खबर ये भी आ रही है कि इस कमेंट के चलते जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) शायद कैटरिना कैफ की शादी (katrina ki shadi) में शामिल न हों. क्यूंकि पुराने बयान को लेकर जाह्नवी कपूर ने पलटकर करारा जवाब भी दिया है. जाह्नवी कपूर ने कहा है कि उन्हें हर बातों पर इतना ध्यान नहीं देना चाहिए, कुछ चीजों को हल्के में लेना ही बहतर है. जाह्नवी कपूर ने अपने gym लुक को लेकर एक बयान जारी किया है. उन्होंने बताया कि जिन लोगों को उनके जिम लुक से समस्या है, उन्हें अपना मुंह बंद रखने की जरुरत है. 

आपको बता दें खबरों के मुताबिक नेहा धूपिया द्वारा होस्ट किए गए एक चैट शो के दौरान कैटरिना कैफ से पूछे गए एक सवाल में उस सेलिब्रिटी का नाम बताने के लिए कहा गया, जिसका वर्कआउट आउटफिट कुछ ज्यादा ही बोल्ड दीखता है. इसपर कैटरिना ने अपनी राय देते हुए कहा, "मैं जाह्नवी के ज्यादा छोटे कपड़े पहनने को लेकर काफी चिंतित हूं. वह मेरे ही gym में वर्कआउट के लिए आती हैं, और हम दोनों एक साथ ही वर्कआउट करते हैं. इसलिए मैं कभी-कभी उनको लेकर चिंतित हो जाती हूं". 

यह भी पढ़ें : Samantha जल्द ही हॉलीवुड फिल्म Arrangements of Love में आएंगी नजर!

कैटरीना कैफ के इस कमेंट पर जाह्नवी के फैंस ने उनको काफी ट्रोल किया. कैटरिना के इस स्टेटमेंट के बाद सोनम कपूर ने भी जाह्नवी के कपड़ों पर कमेंट किया था. उन्होंने ने भी कैट के कमेंट पर जवाब देते हुए लिखा, ", 'जाह्नवी रेगुलर क्लोथ्स भी पहनती है और उसमें भी रॉक करती है".