logo-image

कैटरीना-विक्की की शादी में शामिल होगा अंबानी परिवार! ओबेरॉय होटल में 5 रूम बुक

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की शादी के फंक्शन में सिक्योरिटी का भी खास ध्यान रखा गया है. होटल में बिना सिक्योरिटी कोड के एंट्री भी नहीं दी जा रही है.

Updated on: 08 Dec 2021, 01:45 PM

highlights

  • कैटरीना की शादी में शामिल होंगे अक्षय कुमार
  • अंबानी परिवार भी हो सकता है शामिल
  • ओबेरॉय होटल में 5 कमरे बुक किए गए थे

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल की आज हल्दी सेरेमनी की शुरुआत हो चुकी है. फैंस भी दोनों की शादी के बारे में हर एक डीटेल जानना चाहते हैं. आज हल्दी सेरेमनी के बाद पार्टी का भी इंतजाम किया गया है. इस शादी में शामिल होने ले किए नेहा धूपिया से लेकर गुरदास मान तक सभी पहुंच चुके हैं. शादी में शामिल होने के लिए अक्षय कुमार (Akshay Kumar) भी आज पहुंच सकते हैं. अक्षय के रुकने की व्यवस्था सवाई माधोपुर के होटल ताज में की गई है. इसके अलावा कैटरीना और विक्की (Vikat Wedding) की शाही शादी में शामिल होने के लिए अंबानी परिवार (Ambani Family)  भी राजस्थान पहुंच सकता है.

यह भी पढ़ें: Katrina-Vicky की हल्दी सेरेमनी शुरू, ये है शादी का पूरा प्रोग्राम

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tina Ambani (@tinaambaniofficial)

रिपोर्ट्स के मुताबिक, अंबानी परिवार के लिए ओबेरॉय होटल में 5 रूम किए गए हैं. हालांकि, अभी तक अंबानी परिवार के लोग सवाई माधोपुर नहीं पहुंचे. बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के रुकने की व्यवस्था सवाई माधोपुर के होटल ताज में की गई है. वहीं शाहरुख, विराट और ऋतिक के लिए होटल ओबेरॉय में ठहरने की बुकिंग की गई है. विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की शादी के लिए सेलिब्रिटीज का पहुंचना लगातार जारी है. 

कैट-विक्की की शादी के फंक्शन में सिक्योरिटी का भी खास ध्यान रखा गया है. होटल में बिना सिक्योरिटी कोड के एंट्री भी नहीं दी जा रही है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, कैटरीना-विक्की की मेहंदी के लिए राजस्थान के सोजत से ऑर्गेनिक मेहंदी मंगवाई गई थी. सोजत के नेचुरल हर्बल मेहंदी फर्म के मालिक ने बताया था कि शादी के फंक्शन के लिए इवेंट मैनेजमेंट को ऑर्गेनिक मेंहदी सप्लाई की है. शादी में गुरदास मान भी महफिल सजाएंगे. इससे पहले विराट और अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) की शादी में भी गुरदास मान ने गाने गाए थे. जिसके वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए थे.