logo-image

Sanya Malhotra: 'कटहल' रिलीज से पहले सान्या मल्होत्रा ने खरीदा नया घर, सामने आई तस्वीरें

दंगल फेम सान्या मल्होत्रा (Sanya Malhotra) की जल्द ही अगली फिल्म 'कटहल' (Kathal) रिलीज होने वाली है.

Updated on: 06 May 2023, 12:51 PM

मुंबई :

दंगल फेम सान्या मल्होत्रा (Sanya Malhotra) की जल्द ही अगली फिल्म 'कटहल' (Kathal) रिलीज होने वाली है. इसी बीच उनके फैंस के लिए एक और बड़ी खुशखबरी सामने आई है. फिल्म की रिलीज से पहले, एक्ट्रेस ने अपने और अपने परिवार के लिए गुड़गांव, दिल्ली में एक 4 बीएचके (Gurgaon Flat) फ्लेट लिया है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक्ट्रेस को जब भी अपने बिजी शेड्यूल में से वक्त मिलेगा तो वो अपने फ्लैट पर वक्त बिताएंगी. सान्या दिल्ली की रहने वाली हैं, उन्होंने अपनी अपकमिंग 'कटहल' का प्रमोशन अपने होमटाउन से शुरू किया. एक्ट्रेस 'कटहल' में पहली बार पुलिस अधिकारी की भूमिका में नजर आएंगी. 

सान्या ने घर में गृह प्रवेश भी किया है. इस मौके पर उन्होंने घर में पूजा रखी और नए घर से सोशल मीडिया पर फोटो भी शेयर की. फोटो में देखा जा सकता है, सान्या सिर पर कलेश लिए घर के अंदर एंट्री ले रही हैं. सान्या को एक दम सिंपल लुक में देखा जा सकता है, वो इस लुक में बहुत खूबसूरत लग रही हैं. एक्ट्रेस ने प्रिटेंड ब्लाउज के साथ व्हाइट कलर की साड़ी पहनी है. उनकी इस पोस्ट पर फैंस ने कमेंट्स की बौछार कर दी है. 

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by SanyaM (@sanyamalhotra_)

पाइपलाइन में हैं बडे़ प्रोजेक्टस

वहीं एक्ट्रेस की अपकमिंग फिल्म 'कटहल' की अगर बात करें तो फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. ट्रेलर में, हम एक महिला पुलिस अधिकारी (सान्या) के इर्द-गिर्द घूमते हुए एक कॉमेडी ड्रामा देख सकते हैं और अभिनेता विजय राज द्वारा अभिनीत विधायक के बगीचे से 2 कटहल चोरी होने के रहस्य को उजागर करने की उसकी जर्नी को देख सकते हैं. फिल्म में पत्रकार की भूमिका में राजपाल यादव भी हैं.

ट्रेलर में, हम एक महिला पुलिस अधिकारी (सान्या) के इर्द-गिर्द घूमते हुए एक कॉमेडी ड्रामा देख सकते हैं और अभिनेता विजय राज द्वारा स्टारर विधायक के बगीचे से 2 कटहल चोरी होने के रहस्य को उजागर करने की उसकी यात्रा को देख सकते हैं. फिल्म में पत्रकार की भूमिका में राजपाल यादव भी हैं. सान्या के पास पाइपलाइन में सैम बहादुर और श्रीमती भी हैं. पगलैट के बाद, 'कटहल' ने गुनीत मोंगा के साथ सान्या का दूसरा सहयोग किया.