logo-image

केट हडसन को नाइव्स आउट के सीक्वल में वह भूमिका मिली, जिसे केली कुओको निभाना चाहती थीं

केट हडसन को नाइव्स आउट के सीक्वल में वह भूमिका मिली, जिसे केली कुओको निभाना चाहती थीं

Updated on: 16 Apr 2022, 05:45 PM

लॉस एंजेलिस:

द फ्लाइट अटेंडेंट के दूसरे सीजन की तैयारी कर रही अभिनेत्री-निर्माता कैली कुओको नाइव्स आउट के सीक्वल में अभिनय करना चाहती थीं, जो अंतत: केट हडसन के पास चली गई है। डेडलाइन की रिपोर्ट में इसकी जानकारी दी गई है।

अभिनेत्री ने इस हफ्ते ग्लैमर पत्रिका में अपने रोल के बारे में बात की जो उनसे दूर हो गया। यह पूछे जाने पर कि द बिग बैंग थ्योरी में अपनी सफलता के बाद भी क्या वह कभी ऐसी भूमिका चाहती थीं जो उन्हें नहीं मिली।

उन्होंने पत्रिका को बताया, ओह, हाँ। यह वास्तव में हाल ही में था। यह नाइव्स आउट के लिए अगली कड़ी थी। उन्होंने पत्रिका को बताया, और मैं आश्वस्त थी [हिस्सा मेरा था]। केट हडसन ने इसे प्राप्त कर पूरा किया। मैं इतना आश्वस्त थी कि मेने ग्रीस के लिए बैग पैक किए गए थे और फिर मुझे यह नहीं मिला।

उसने कहा, मैं बहुत टूट गई थी। मैंने भूमिकाओं के लिए केमिस्ट्री पढ़ी थी, मैंने जूम किया था। और मुझे यह नहीं मिला। मैं रोई और मैं पूरी रात रोती रही। और यह केट के पास गया, जो महान है।

डेडलाइन के मुताबिक कुओको ज्यादा देर तक डाउन नहीं रही। अगले ही दिन, उन्होंने कहा कि उन्हें मीट क्यूट के बारे में एक कॉल आया, जिस फिल्म की उन्होंने पिछले साल पीट डेविडसन के साथ शूटिंग की थी। वह स्क्रिप्ट पढ़ना नहीं चाहती थी, लेकिन अंत में छोड़ दिया।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.