logo-image

'कश्मीर फाइल्स' प्रोड्यूसर ने खरीदी 'आदिपुरुष' की 10 हजार टिकट, बोले- 'इन्हें दान कर दूंगा'

पैन इंडियन फिल्म में प्रभास कृति के अलावा सैफ अली खान भी अहम रोल में हैं. 'आदिपुरुष' 16 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. 

Updated on: 08 Jun 2023, 05:58 PM

नई दिल्ली:

Adipurush Ticktes: सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) की अपकमिंग फिल्म 'आदिपुरुष' काफी चर्चा में है. इस फिल्म में प्रभास भगवान राम के अवतार में दिखेंगे. वहीं बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti Sanon) माता सीता के रोल में नजर आएंगी. फिल्म ओम राउत के डायरेक्शन में बनी 'आदिपुरुष' अगले हफ्ते रिलीज होने वाली है. फिल्म की रिलीज से पहले इसको लेकर जबरदस्त बज बना हुआ है. दर्शक फिल्म को देखने एडवांस टिकट बुक कर रहे हैं. अब खबर है कि 'द कश्मीर फाइल्स' के प्रोड्यूसर ने 'आदिपुरुष' के 10 हजार टिकट खरीदे हैं. 

रिपोर्ट्स के मुताबिक, 'कश्मीर फाइल्स' के प्रोड्यूसर अभिषेक अग्रवाल ने आदिपुरुष को लेकर दिलचस्प अनाउंसमेंट की थी. उन्होंने फिल्म रिलीज से पहले इसके करीब 10 हजार टिकट खरीद डालें. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि वो इन टिकट को दान कर देंगे. प्रोड्यूसर ने कहा कि वो ये टिकट तेलंगाना में राम भक्तों को मुफ्त में दे देंगे.

अभिषेक अग्रवाल ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, आदिपुरुष जैसी फिल्में जीवन में एक बार रिलीज होती हैं, ऐसे में सभी को इसे देखने का मौका मिलना चाहिए. उन्होंने आगे कहा, "भगवान श्री राम के प्रति मेरी भक्ति के कारण, मैंने पूरे तेलंगाना में सरकारी स्कूलों, अनाथालयों और वृद्धाश्रमों को मुफ्त में 10,000+ टिकट देने का फैसला किया है." ट्वीट के साथ, अभिषेक ने ऑफर का लाभ उठाने के इच्छुक लोगों के लिए एक गूगल फॉर्म का लिंक भी दिया है. 

कुछ दिनों पहले 'आदिपुरुष' के मेकर्स ने घोषणा की थी कि सभी थिएटर्स में भगवान हनुमान और अन्य राम भक्तों के सम्मान में फिल्म के प्रीमियर के दौरान हर थिएटर में एक सीट खाली छोड़ी जाएगी. 500 करोड़ के मेगाबजट में बनी 'आदिपुरुष' ऐतिहासिक धर्मग्रंथ रामायण पर आधिरित है. इसे एनिमेशन फॉर्म में बनाया गया है. फिल्म का ट्रेलर और कुछ गाने रिलीज हो चुके हैं. अब दर्शकों को फिल्म का इंतजार है. 

पैन इंडियन फिल्म में प्रभास कृति के अलावा सैफ अली खान भी अहम रोल में हैं. 'आदिपुरुष' 16 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है.