News Nation Logo
Banner

Kasautii Zindagii Kay 2: कोमा से बाहर आने वाले हैं अनुराग के पिता, खोलेंगे कोमोलिका की पोल!

खबरों की मानें तो हिना खान बहुत जल्द सीरियल को अलविदा कहने वाली हैं. कई फिल्मी प्रोजेक्ट्स में बिजी होने के कारण उन्हें शो छोड़ना पड़ रहा है.

News Nation Bureau | Edited By : Sonam Kanojia | Updated on: 15 Mar 2019, 06:59:01 PM
कोमोलिका के रोल में हिना खान (फाइल फोटो)

कोमोलिका के रोल में हिना खान (फाइल फोटो)

मुंबई:

एकता कपूर के सीरियल 'कसौटी जिंदगी की 2' में लगातार ट्विस्ट पर ट्विस्ट आ रहे हैं. एक तरफ अनुराग (पार्थ समथान) और कोमोलिका (हिना खान) की शादी हो चुकी है तो वहीं दूसरी तरफ प्रेरणा शर्मा (एरिका फर्नांडिस) खुद को अनुराग की पहली पत्नी बताकर 'बासु हाउस' पहुंच चुकी है. कोमोलिका और प्रेरणा के बीच जबरदस्त जंग छिड़ी हुई है. इसी बीच अनुराग की मां मोहिनी ने ऐलान कर दिया है कि अनुराग और कोमोलिका हनीमून पर जाएंगे.

अनुराग ने भी अपनी मां का साथ दिया और कोमोलिका के साथ हनीमून पर जाने को तैयार हो गया, क्योंकि वह जानता है कि अगर उसने कोमोलिका से झूठे प्यार का गेम नहीं खेला और उसके सामने प्रेरणा की बेइज्जती नहीं की तो वह प्रेरणा की जान तक ले सकती है. ऐसे में वह प्रेरणा को बचाने के लिए उसे ही नीचा दिखाने के लिए मजबूर हो गया है.

ये भी पढ़ें: ये हैं वो पांच फिल्में, जब आलिया भट्ट की एक्टिंग को दर्शकों ही नहीं, आलोचकों ने भी जमकर सराहा

अब क्या अनुराग और कोमोलिका हनीमून पर जा सकेंगे या फिर प्रेरणा उन्हें रोकने के लिए कोई नया कदम उठाएगी, ये अगले एपिसोड में पता चलेगा.

फिलहाल, खबरों की मानें तो हिना खान बहुत जल्द सीरियल को अलविदा कहने वाली हैं. कई फिल्मी प्रोजेक्ट्स में बिजी होने के कारण उन्हें शो छोड़ना पड़ रहा है.

ऐसे में कहा जा रहा है कि आने वाले एपिसोड में अनुराग के पिता मलॉय बासु कोमा से बाहर आ जाएंगे और सभी के सामने कोमोलिका की पोल खोल देंगे और फिर हिना खान का रोल खत्म कर दिया जाएगा.

ये भी पढ़ें: राजामौली की इस फिल्म में नजर आएंगे अजय देवगन, जानिए फिल्म की कहानी

अब क्या एकता कपूर शो में दूसरी विलेन को लेकर आएंगी या फिर हिना खान की दोबारा कोमोलिका के रूप में एंट्री होगी, ये आने वाले वक्त में पता चलेगा.

First Published : 15 Mar 2019, 06:54:10 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो