logo-image

बंगाली दुल्हन बनकर हिना खान ने ढाया कहर, क्या अनुराग-कोमोलिका की होने वाली है शादी?

एकता कपूर के सीरियल 'कसौटी जिंदगी के 2' में अनुराग बासु (पार्थ समथान) और प्रेरणा शर्मा (एरिका फर्नांडिस) की प्रेम कहानी में जबरदस्त ट्विस्ट आने वाला है.

Updated on: 24 Feb 2019, 02:14 PM

मुंबई:

एकता कपूर के सीरियल 'कसौटी जिंदगी के 2' में अनुराग बासु (पार्थ समथान) और प्रेरणा शर्मा (एरिका फर्नांडिस) की प्रेम कहानी में जबरदस्त ट्विस्ट आने वाला है. प्रेरणा जल्द ही अनुराग से नफरत करने वाली है और इसकी वजह है कोमोलिका (हिना खान). जी हां, सीरियल में बहुत जल्द कोमोलिका और अनुराग की शादी होने वाली है. इसके लिए कोमोलिका बंगाली दुल्हन की तरह तैयार हुई हैं, जिसमें वह बेइंतहा खूबसूरत लग रही हैं. हिना ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक झलक शेयर की है, जो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही है.

बता दें कि सीरियल में जब से विलेन के रूप में हिना खान की एंट्री हुई है, तब से शो की पॉपुलैरिटी बढ़ी है. हिना का ड्रेसिंग सेंस भी लोगों को खूब पसंद आ रहा है. फिर चाहे वह उनकी नथिनी हो या ड्रेस.

ये भी पढ़ें: #TotalDhamaal ने दूसरे दिन की इतनी कमाई, जानकर उड़ जाएंगे होश

View this post on Instagram

Komo 😍😍😍 #hinakhan #komolika #kzk2 @realhinakhan

A post shared by HeeNa B👸 (@heenaz_creations) on

वहीं, सीरियल की कहानी की बात करें तो अब तक दिखाया गया है कि कोमोलिका ने अनुराग को हर तरफ से फंसा दिया है, जिस वजह से उसे मजबूर होकर उससे शादी करनी पड़ रही है.

अनुराग ने प्रेरणा को सभी के सामने जलील कर उसका भी दिल तोड़ दिया है, जिसकी वजह से वह उससे नफरत करने लगी है.

ये भी पढ़ें: #GullyBoy की कमाई में हुआ तेज इजाफा, रणवीर-आलिया की फिल्म ने दूसरे हफ्ते कमाए इतने करोड़

अब अनुराग और कोमोलिका की शादी हो पाएगी? या फिर इससे पहले ही अनुराग के पिता मलॉय बासु, जोकि कोमा में हैं, उन्हें होश आ जाए और वह कोमोलिका का असली चेहरा सभी के सामने ले आएं, लेकिन यह सब जानने के लिए अगले एपिसोड का इंतजार करना पड़ेगा.