News Nation Logo

कसौटी जिंदगी की 2: नवीन बाबू नहीं, अनुराग से होगी प्रेरणा की शादी?

एकता कपूर के सीरियल 'कसौटी जिंदगी की 2' के आने वाले एपिसोड्स में कई ट्विस्ट आने वाले हैं। इस शो में लगातार सस्पेंस बना हुआ है कि क्या अनुराग, प्रेरणा और नवीन बाबू की शादी को रोक पाएगा?

News Nation Bureau | Edited By : Sonam Kanojia | Updated on: 19 Nov 2018, 08:17:42 PM
प्रेरणा और अनुराग (फोटो: ट्विटर)

मुंबई:

एकता कपूर (Ekta Kapoor) के सीरियल 'कसौटी जिंदगी की 2' (Kasautii Zindagii Kay 2) के आने वाले एपिसोड्स में कई ट्विस्ट आने वाले हैं। इस शो में लगातार सस्पेंस बना हुआ है कि क्या अनुराग, प्रेरणा और नवीन बाबू की शादी को रोक पाएगा? वहीं, फैंस को भी पूरी उम्मीद है कि प्रेरणा की शादी अनुराग से ही होगी, लेकिन इन सबके बीच कहानी में कई दिलचस्प ट्विस्ट आने वाले हैं।

बीते एपिसोड में आपने देखा कि नवीन ने जिस महिला से शादी कर उसे लंदन ले जाकर बेच दिया था, वो कोलकाता आ गई है। उसे देखकर नवीन बाबू के होश उड़ जाते हैं। वहीं, रोनिता को पूरा शक है कि नवीन बाबू ही प्रदीप हैं, लेकिन उसके पास कोई सबूत नहीं है।

ये भी पढ़ें: इन दोनों में कौन हैं रियल अनुष्का शर्मा? फोटो देखकर आप भी चकरा जाएंगे

टेलीचक्कर की रिपोर्ट की मानें तो आने वाले एपिसोड में खूब सारा ड्रामा होने वाला है। नवीन बाबू की पहली पत्नी माधुरी, रोनिता पर हमला कर देती है, जिसकी वजह से वह अपनी याददाश्त खो बैठती है।

अब आपको लग रहा होगा कि अगर रोनिता याददाश्त खो बैठी है तो नवीन बाबू का काला चिट्ठा सभी के सामने कैसे आएगा! लेकिन आपको निराश होने की जरूरत नहीं है, दरअसल शादी वाले दिन रोनिता की याददाश्त वापस आ जाती है और वह ऐन मौके पर पहुंचकर नवीन बाबू की सच्चाई बता देती है।

नवीन बाबू की कलई खुलने के बाद प्रेरणा मंडप में ही बैठी रहती है। ऐसे में अनुराग सामने आता है और प्रेरणा का हाथ थाम लेता है। अब देखना होगा कि प्रेरणा क्या करेगी वह अनुराग से शादी करेगी या नहीं!

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 19 Nov 2018, 08:12:37 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो