logo-image

Sonam Kapoor Karwa Chauth: सोनम कपूर नहीं रखती करवा चौथ का व्रत, कहा- मेरे पति को...

एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की अगर बात की जाए तो, दिल्ली 6 की एक्ट्रेस को आखिरी बार 2019 की फिल्म जोया फैक्टर में दलकीर सलमान के साथ देखा गया था.

Updated on: 14 Oct 2022, 11:56 AM

मुंबई:

एक तरफ जहां कल शिल्पा, रवीना, कैटरीना सहित कई एक्ट्रेसस ने करवा चौथ (Karwa Chauth) पूरे धूम धाम से मनाया, तो वहीं सोनम कपूर (Sonam Kapoor) को भी इस विशेष पर्व पर बनारसी लहंगे में देखा गया. बता दें सोनम कपूर ने करवा चौथ नाइट से कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. इस लुक में वो बेहद खूबसूरत लग रही हैं. एक्ट्रेस ने बनारसी साड़ी के साथ मैचिंग ज्वैलरी और लाइट मेकअप से अपने लुक को पूरा किया है.  वहीं एक्ट्रेस ने इस दौरान करवा चौथ के व्रत को लेकर भी एक खुलासा किया है. उन्होंने कहा है, वो कभी आनंद अहूजा (Anand Ahuja) के लिए व्रत नहीं रखती हैं,  क्योंकि मेरे पति करवा चौथ के प्रशंसक नहीं हैं इसलिए मैंने इसे कभी नहीं रखा. सोनम ने आगे ये भी बताया, लेकिन हम दोनों ये मानते हैं कि त्योहार और परंपराएं परिवार और दोस्तों के एक साथ आने का एक बड़ा बहाना हैं. मुझे अच्छा लगता है कि मेरी मां को इसे मनाना पसंद है और मुझे इसका हिस्सा बनना और कपड़े पहनना पसंद है.

एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर बनारसी लुक में कई सारी तस्वीरें शेयर की हैं. पहली तस्वीर में उन्हें नजरे नीचे झुकाए लहंगा फ्लान्ट करते हुए देखा जा सकता है. वहीं हर फोटो में कातिलाना पोज देती नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस की इन फोटो पर फैंस नें भी कमेंट्स की झड़ी लगा दी है. हाल ही में एक्ट्रेस ने 20 अगस्त को एक बेबी बॉय को भी जन्म दिया वो अपने इस मां वाले फेस को खूब इंन्जॉय कर रही हैं. वो अपनी प्रेग्नेनेंसी के आखिरी कुछ महीनों में भारत आई थी.

आखिरी बार जोया फैक्टर में दिखाईं दी थीं

एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की अगर बात की जाए तो, दिल्ली 6 की एक्ट्रेस को आखिरी बार 2019 की फिल्म जोया फैक्टर में दलकीर सलमान के साथ देखा गया था. उन्होंने अनिल कपूर, अनुराग कश्यप, हर्षवर्धन कपूर और बोनी कपूर अभिनीत विक्रमादित्य मोटवाने की एके बनाम एके में भी एक संक्षिप्त उपस्थिति दर्ज की.वह अगली बार ब्लाइंड में दिखाई देंगी, जिसमें पूरब कोहली, विनय पाठक और लिलेट दुबे भी होंगे. यह 2011 में इसी नाम की कोरियाई फिल्म का रीमेक है.

 

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonam Kapoor Ahuja (@sonamkapoor)