logo-image

Karva Chauth 2019: बॉलीवुड की ये 5 एक्ट्रेस मना रही हैं पहला करवाचौथ

करवा चौथ के त्यौहार की धूम जहां सारे देश में होती है वहीं बॉलीवुड एक्ट्रेस भी पीछे नहीं रहती

Updated on: 17 Oct 2019, 03:09 PM

नई दिल्ली:

आज देशभर में करवाचौथ (Karva Chauth 2019) धूम-धाम से मनाई जा रही है. महिलाएं अपने सुहाग के लिए भूखें प्यासे व्रत रख रही है. करवा चौथ के त्यौहार की धूम जहां सारे देश में होती है वहीं बॉलीवुड एक्ट्रेस भी पीछे नहीं रहती. जिन एक्ट्रेस की शादी 2018-19 में हुई है उनका यह पहला करवा चौथ होगा. आइये जानते हैं किन एक्ट्रेस का होगा पहला करवा चौथ ...

1- नुसरत जहां (Nusrat Jahan)

बंगाल फिल्म इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री और टीएमसी सांसद नुसरत जहां (Nusrat Jahan) शादी के बंधन में बंध चुकी है. उन्होंने कोलकाता के बिजनेस मैन निखिल जैन से शादी की है. नुसरत जहां (Nusrat Jahan) की ये शादी एक प्राइवेट सेरेमनी थी जिसमें रिश्तेदार और करीबी दोस्त मौजूद थे. दोनों की शादी 19 जून को टर्की के बोरडम में हुई.

2- प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra)

प्रियंका और निक ने जोधपुर के उमेद भवन में 1-2 दिसंबर को क्रिश्चियन और पंजाबी रीति-रिवाज से शादी की थी. बता दें कि प्रियंका के लाल रंग के लहंगे को 110 कारीगरों ने 3720 घंटों में मिलकर बनाया था. प्रियंका की सोनाली बोस के डायरेक्शन में बनी फिल्म द स्काई इज पिंक बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो चुकी है. एक लंबे वक्त के बाद इस फिल्म के जरिए प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने वापसी की है

3- दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone)

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की शादी भी पिछले साल 14 नवंबर 2018 को हुई थी. वर्कफ्रंट की करें तो दीपिका और रणवीर एक बार फिर जल्दी ही बड़े पर्दे पर फिल्म 83 में साथ नजर आएंगे.

4- पूजा बत्रा (Pooja Batra)

बॉलीवुड की कई हिट फिल्मों जैसे कि 'हसीना मान जाएगी', 'नायक' और 'विरासत' में अपने किरदारों के लिए जानी जाने वाली अभिनेत्री पूजा बत्रा (Pooja Batra) ने अभिनेता नवाब शाह (Nawab Shah) से शादी कर ली हैं. दोनों ने गुपचुप तरीके से एक-दूसरे के संग शादी की थी.

5- नीति मोहन (Neeti Mohan)

बॉलीवुड की जानी-मानी सिंगर नीति मोहन (Neeti Mohan) ने निहार पांड्या (Nihar Pandya) के संग सात फेरे लिए हैं. नीति ने हुबहू वैसा ही लहंगा पहना था, जो अनुष्का शर्मा ने अपनी शादी में पहना था. इस लहंगे को मशहूर डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी ने डिजाइन किया है. नीति मोहन एक प्लेबैक सिंगर हैं जबकि निहार पांड्या एक एक्टर हैं, जो फिल्म मणिकर्णिका में भी नजर आ चुके हैं.