logo-image

Shehzada: कार्तिक आर्यन ने मारा परेश रावल को जोरदार थप्पड़, एक्टर ने किया ऐसा रिएक्ट

एक्टर कार्तिक आर्यन अपनी आगामी फिल्म शहजादा की रिलीज के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. बता दें आज फिल्म का ट्रेलर जारी किया गया है

Updated on: 13 Jan 2023, 12:00 AM

मुंबई :

एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) अपनी आगामी फिल्म शहजादा (Shehzada) की रिलीज के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. बता दें आज फिल्म का ट्रेलर जारी किया गया है, जिसमें एक सीन ऐसा था जहां कार्तिक ने वरिष्ठ अभिनेता परेश रावल को थप्पड़ मारा है. ट्रेलर लॉन्च इवेंट में इसके बारे में बात करते हुए, कार्तिक ने खुलासा किया कि वह थप्पड़ मारने वाले सीन को लेकर बहुत झिझक रहे थे. लेकिन इस सीन के लिए परेश रावल ने खुद कार्तिक का हौसला बढ़ाया और सीन शूट करने को कहा. 

इवेंट के दौरान थप्पड़ मारने वाले सीन के बारे में बात करते हुए, कार्तिक ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा, "यहां तक ​​कि मैं भी आशंकित था. यह परेश जी का धन्यवाद है कि सीन कम हो गया. मैं उलझन में था कि सीन कैसे शूट किया जाए. उन्होंने आगे बताया, हम वास्तव में थप्पड़ नहीं मारते हैं और यह शूट हो जाता है." हम सीन को ऐसे शूट करते हैं कि पब्लिक को लगता है कि थप्पड़ मारा गया है. लेकिन तब भी कभी गलती से भी लग सकता है. ऐसे में बहुत जरूरी है कि को-स्टार के बीच विश्वास होना चाहिए, और ये एक टाइमिंग का खेल है.''

कार्तिक ने किया सीन को लेकर खुलासा

कार्तिक ने सीन फिल्माने से पहले परेश रावल द्वारा बताई गई बातों को साझा किया. उन्होंने कहा कि वरिष्ठ अभिनेता परेश ने उनसे कहा “तू टेंशन मत लेना. खेंच के मारना. फिल्म के मूड में जाना. परेश रावल फिल्म में कार्तिक के ऑनस्क्रीन पिता की भूमिका निभा रहे हैं. शहजादा का निर्देशन रोहित धवन ने किया है. यह 2020 की तेलुगु फिल्म अला वैकुंठप्रेमलू की आधिकारिक हिंदी रीमेक है, जिसमें अल्लू अर्जुन ने मुख्य भूमिका निभाई थी. शहजादा 10 फरवरी, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है. कार्तिक और परेश रावल के अलावा, इसमें कृति सनोन, मनीषा कोइराला, रोनित रॉय और सचिन खेडेकर भी हैं.

यह भी पढ़ें -  Shehzada trailer out : Kartik Aaryan दे पाएंगे Allu Arjun को टक्कर? दर्शकों के मन में आ रहा सवाल

शहजादा (Shehzada) का ट्रेलर कार्तिक के साथ शुरू होता है, जब वह परिवार की बात करते हैं तो केवल चर्चाओं में लिप्त होने के बजाय कार्रवाई करने की बात करते हैं. वह अलग-अलग जगहों पर बदमाशों की पिटाई करते हैं - एक बास्केटबॉल कोर्ट के पास, एक बंदरगाह और एक फैक्ट्री. एक सीन में, परेश रावल, उनके 'बाबा (पिता)', उनसे पूछते हैं कि क्या वह वकील बनना चाहते हैं या बाउंसर, कार्तिक उनसे कहते हैं, "डोनो (दोनों).शहजादा (Kartik Aryan) का निर्माण भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, अल्लू अरविंद, एस राधा कृष्ण और अमन गिल ने किया है। कार्तिक को आखिरी बार फ्रेडी में देखा गया था जो ओटीटी पर रिलीज हुई थी.