logo-image

Kartik Aryan Net Worth:एक फिल्म के लिए इतनी फीस लेते हैं कार्तिक आर्यन, अब हैं करोड़ों की प्रॉपर्टी के मालिक 

Kartik Aryan Net Worth: बॉलीवुड के हैंडसम हंक एक्टर कार्तिक आर्यन का एक्टिंग करियर शानदार है. यहां जानें की एक्टर कितेने करोड़ों की प्रॉपर्टी के मालिक हैं.

Updated on: 13 Jan 2024, 08:00 AM

New Delhi:

Kartik Aryan Net Worth: कार्तिक आर्यन एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के बेहतरीन एक्टर्स में से एक हैं. एक्टर ने इंजीनियरिंग में डिग्री हासिल करने के दौरान 2011 में लव रंजन की फिल्म 'प्यार का पंचनामा' से एक्टिंग की शुरुआत की. उन्होंने रोमांस वाली फिल्मों आकाश वाणी और कांची में एक्टिंग की थी, लेकिन इससे उनका करियर आगे नहीं बढ़ सका. कार्तिक ने कई सफल फिल्मों में अपना एक्टिंग टैलेंट साबित किया है, जिनमें सोनू के टीटू की स्वीटी, पति पत्नी और वो, लुका छुपी और हाल ही में सत्यप्रेम की कथा शामिल हैं. उन्हें प्यार का पंचनामा सीरीज में उनके मोनोलॉग के लिए भी जाना जाता है. चलिए जानतें हैं कितने करोड़ों के मालिक हैं कार्तिक आर्यन. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

कार्तिक आर्यन की प्रॉपर्टी की कीमत 250 करोड़ से ज्यादा है
कार्तिक आर्यन भारत के सबसे बड़े युवा सुपरस्टार्स में से एक हैं. कई फिल्मों में एक्टिंग करने वाला यह एक्टर अपनी ब्लॉकबस्टर फिल्मों की बदौलत तेजी से टॉप पर पहुंच गया. सूत्रों के मुताबिक, अभिनेता के पास करोड़ों रुपये की रियल एस्टेट संपत्ति है. 50 करोड़+ और प्रेजेंट में इसकी कुल प्रॉपर्टी रु. 250 करोड़ - इंडस्ट्री के एक बाहरी व्यक्ति के लिए एक बड़ी प्रेजेंस जिसने इसे अपने क्षेत्र में इतना आगे बढ़ाया है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

एक फिल्म के लिए लेते हैं इतनी फीस
कार्तिक आर्यन ने बॉलीवुड के सबसे बैंकेबल स्टार के रूप में अपनी स्थिति सही ढंग से अर्जित की है. कथित तौर पर, एक्टर को प्रेजेंट में एक फिल्म के लिए 40 से 50 करोड़ रुपये मिल रहे हैं.  कोविड 2021 के दौरान, कार्तिक के सूत्रों के अनुसार, धमाका नामक पूरी फिल्म के लिए दस दिन की शूटिंग के लिए 20 करोड़ रुपये खर्च होंगे. रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि ट्रेड गुरु यह खबर सुनकर हैरान रह गए क्योंकि इतने कम समय के लिए इतनी बड़ी सैलेरी एक्टर्स के लिए बड़ी बात है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

कार्तिक आर्यन का लग्जरी कार कलेक्शन
अभिनय के अलावा, हम सभी जानते हैं कि कार्तिक का अपनी कारों और बाइक्स के लिए कितना जुनून और प्यार है. एक्टर का गैराज लक्जरी ऑटोमोबाइल के प्रति उनकी रुचि का प्रमाण है, जिसमें पांच हाई-एंड कारों का एक शानदार कलेक्शन है. सूत्रों के अनुसार शानदार बीएमडब्ल्यू 5 सीरीज 520 डी (85 लीटर की कीमत) से लेकर लेम्बोर्गिनी उरुस कैप्सूल (4.5 करोड़ की कीमत) तक, कार्तिक आर्यन का कार कलेक्शन स्टाइल और परफॉर्मेंस के प्रति उनके जुनून को प्रतिबिंबित करने में कभी विफल नहीं होता है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

एक्टर की कार्स 
बीएमडब्ल्यू 5 सीरीज 520डी
मैकलेरन जीटी (मूल्य 5 करोड़)
मिनी कूपर एस (मूल्य 55 लीटर)
लेम्बोर्गिनी उरुस कैप्सूल
पोर्श 718 बॉक्सस्टर (मूल्य 1.5 करोड़)
कार्तिक आर्यन का बाइक कलेक्शन
कार्तिक आर्यन के बाइक संग्रह में विभिन्न प्रकार के दोपहिया वाहन प्रदर्शित होते हैं जो विभिन्न सवारी प्राथमिकताओं को पूरा करते हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

कार्तिक आर्यन के आने वाले प्रोजेक्ट्स
अपने आने वाले प्रोजेक्ट्स के बारे में बात करते हुए, कार्तिक आर्यन के पास चंदू चैंपियन, भूल भुलैया 3, आशिकी 3 और धर्मा प्रोडक्शंस का अनटाइटल्ड वॉर ड्रामा है. जैसा कि कार्तिक आर्यन ऑन और ऑफ स्क्रीन दोनों जगह सफलता की लहरें चला रहे हैं, उनकी शानदार जीवनशैली और असाधारण पेशेवर उपलब्धियां बॉलीवुड पावरहाउस के रूप में उनकी स्थिति के प्रमाण के रूप में काम करती हैं.