logo-image

Shehzada:कार्तिक आर्यन ने पंजाब से शेयर की कई फोटोज, फैंस बोले-ऐसे कौन पोज देता...

कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म शहजादा  (Shehzada) का प्रमोशन कर रहे हैं.

Updated on: 14 Jan 2023, 07:36 PM

मुंबई :

कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म शहजादा  (Shehzada) का प्रमोशन कर रहे हैं. वो पंजाब की यात्रा पर हैं उन्होंने हाल ही में सड़क किनारे एक ढाबे पर ब्रेक लिया और वहां अपने समय की कई तस्वीरें और वीडियो (Kartik Aryan photos) साझा किए हैं. फिल्म में कृति सेनन भी हैं, जो उनके साथ चंडीगढ़ गई थीं. इंस्टाग्राम पर तस्वीरों और वीडियो का एक कोलॉज साझा करते हुए, कार्तिक ने शनिवार को लिखा, “पंजाब में कब …. #शहजादा टूर.” पहली तस्वीर में वह हाथ में चाय का गिलास लिए चारपाई पर बैठे दिख रहे हैं. उनके पीछे सूखे गन्ने से लदा ट्रैक्टर खड़ा नजर आ रहा है. एक अन्य फोटो में उनके साथियों को फ्रेम में दिखाया गया है. एक फोटो में वह सूखे गन्ने के साथ ऐसे नाटक करते दिख रहे हैं जैसे वह इसे खाने के लिए तैयार हों. साथ ही मक्खन के साथ पराठों की एक तस्वीर भी है और एक महिला, कृति को भी कुछ दूरी पर देखा जा सकता है. 

फैंस ने लगा दी कमेंट्स की झड़ी

 वीडियो में कार्तिक को 'जेंट वॉशरूम' के पास से स्वैग के साथ बाहर निकलते हुए भी दिखाया गया है. वॉशरूम का निशान उनके ही लुक से मिलता-जुलता लग रहा है. कार्तिक की तारीफ करते हुए एक फैन का वीडियो भी है और अभिनेता उसे जवाब देता है, “धन्यवाद सर.” एक फैन ने उनके पोस्ट पर कमेंट किया, "जेंट्स बाथरूम के पास ऐसे कोन पोज देता है." एक अन्य ने लिखा, “जेंट्स बाथरूम” साथ में हंसने और रोने वाले इमोजी भी. एक और फैन ने लिखा, 'जेंट्स बाथरूम शुद्ध होंगे'. एक और कमेंट में लिखा था,"पुरुषों का बाथरूम स्थान क्या है."

ये भी पढ़ें-Sonam Kapoor: सोनम मुंबई के ट्रैफिक से हुई परेशान, नेटिजन्स ने किया ट्रोल 

कार्तिक ने शहजादा (Shehzada) के ट्रेलर लॉन्च के लिए कृति के साथ पंजाब का दौरा किया था. दोनों ने वहां लोहड़ी भी मनाई. कार्तिक ने शुक्रवार को लोहड़ी (lohri) समारोह से एक वीडियो साझा किया था जिसमें कार्तिक और कृति को ढोल की थाप पर नाचते देखा जा सकता है.  इसे शेयर करते हुए कार्तिक ने लिखा था, "शहजादा (Shehzada) की तरफ से लोहड़ी दी लाख वधाइयां. पंजाब में मेरी पहली लोहड़ी का जश्न."

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

रोहित धवन के निर्देशन में बनी इस फिल्म में मनीषा कोइराला, परेश रावल, रोनित रॉय और सचिन खेडेकर भी हैं. यह 10 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है. यह सह-निर्माता के रूप में कार्तिक की पहली फिल्म है. शहजादा तेलुगू फिल्म अला वैकुंठप्रेमलू की आधिकारिक हिंदी रीमेक है, जिसमें अभिनेता अल्लू अर्जुन ने मुख्य भूमिका निभाई थी.