logo-image
लोकसभा चुनाव

क्या कार्तिक आर्यन की फिल्म Freddy अब ओटीटी पर नहीं होगी रिलीज?

रिपोर्टें भी सामने आई थी जिनमें दावा किया गया था कि मेकर्स इसके विषय के कारण रिलीज़ के लिए एक डिजिटल प्लेटफ़ॉर्म नहीं ढूंढ पा रहे हैं.

Updated on: 31 Aug 2022, 02:53 PM

highlights

  •  70 करोड़ रुपये में स्टीमिंग राइट्स खरीदने के लिए तैयार
  • फिल्म के रिलीज होने का इंतजार कर रहे लोग
  • कार्तिक अगले प्रोजेक्टस की तैयारी में बिजी

मुंबई:

कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) की फिल्म 'भूल भुलैया 2' (Bhool Bhulaiya 2) को सिनेमाघरों में रिलीज हुए कुछ महीने हो चुके हैं और अभी भी फिल्म को दर्शकों द्वारा बेहद प्यार और सराहना मिल रही है. दूसरी ओर, कॉमेडी हॉरर फिल्म की सफलता के बाद, कार्तिक अब अपने अगले प्रोजेक्टस की तैयारियों में लग गए हैं 'फ़्रेडी' (Freddy)जिसकी पिछले साल शूटिंग पूरी हो चुकी थी. इसको सीधे ओटीटी पर रिलीज़ करने का प्लान था. हालांकि, ऐसी रिपोर्टें भी सामने आई थी जिनमें दावा किया गया था कि मेकर्स इसके विषय के कारण रिलीज़ के लिए एक डिजिटल प्लेटफ़ॉर्म नहीं ढूंढ पा रहे हैं, लेकिन ऐसा लगता है कि टीम अपने सर्च को समाप्त कर सकती है क्योंकि एक लीड ओटीटी दिग्गज फिल्म को स्ट्रीम करने के लिए सहमत हो सकते हैं. 

'वीरे दी वेडिंग' (Veere Di wedding) फेम शशांक घोष (Shashank Ghosh) द्वारा निर्देशित, इस फिल्म 'फ़्रेडी' (Freddy) को एक रोमांटिक थ्रिलर के रूप में जाना जाता है और इसमें अलाया एफ और जेनिफर पिकिनाटो भी हैं. दूसरी ओर, प्रोजेक्ट के बारे में अन्य सभी बातों को गुप्त रखा गया है. फ़्रेडी हमेशा से ही बड़े-स्क्रीन पर रिलीज़ होने के बजाय एक डिजिटल प्लेटफ़ॉर्म पर रिलीज़ करने के लिए थी. यहां तक ​​कि कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) को भी इस प्रोजेक्ट के लिए साइन अप करने के बाद से विकास के बारे में पता था. 'भूल भुलैया 2' की सफलता के कारण कार्तिक के लिए लोगों का प्यार बढ़ गया है और कई लोग सांस रोककर इस फिल्म के रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें-खुद की शादी के बाद Mouni Roy ने लोगों को दी ऐसी सलाह कि...

कार्तिक आर्यन शहजादे की करेंगे शूटिंग

हाल ही में, ऐसी खबरें आई थीं कि ओटीटी दिग्गज कार्तिक आर्यन स्टारर फ्रेडी को इसके विषय के कारण रिलीज करने के लिए तैयार नहीं थे. हालांकि, फिल्म आखिरकार डिज्नी + हॉटस्टार पर 70 करोड़ रुपये में स्टीमिंग राइट्स खरीदने के लिए तैयार है. अभी तक, कुछ भी पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन अगर सौदा सफल होता है तो नेकर्स राहत की सांस लेंगे और उसी के बारे में ऑफिशियल अनाउंसमेंट करेंगे.फ्रेडी के अलावा, कार्तिक आर्यन की जेब में कुछ सबसे इंट्रेस्टिंग प्रोजेक्ट्स हैं, एक्टर प्रजेन्ट में 'शहजादा' (Shehzaada) की शूटिंग कर रहे हैं, जो अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की अला वैकुंठपुरमुलु   (Ala Vaikunthapurramuloo) की आधिकारिक रीमेक है. साथ ही कियारा आडवाणी (Kiara Advani) के साथ 'सत्यप्रेम की कथा' (Satyaprem ki katha) और कबीर खान (Kabir Khan) की अगली फिल्म 'कैप्टन इंडिया' (Captain India) भी शामिल है.