logo-image

'Bhool Bhulaiyaa 2' के टीजर को देख कांप जाएगी रूह, कार्तिक आर्यन का दिखा स्वैग

फिल्म 'भूल भुलैया 2' (Bhool Bhulaiyaa 2) 20 मई 2022 को रिलीज होने वाली है. फिल्म में कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) के अलावा कियारा आडवाणी, राजपाल यादव, संजय मिश्रा मुख्य किरदार निभाते दिखाई देंगे

Updated on: 14 Apr 2022, 01:11 PM

नई दिल्ली:

साल 2007 में रिलीज हुई अक्षय कुमार की फिल्म 'भूल भुलैया' (Bhool Bhulaiyaa) को दर्शकों का खूब प्यार मिला था. इस फिल्म की रिलीज के 15 साल बाद अब 'भूल भुलैया 2' (Bhool Bhulaiyaa 2) दर्शकों का दिल जीतने के लिए तैयार है. फिल्म का पहला टीजर आज रिलीज किया गया है जिसके साथ इसकी रिलीज डेट से भी पर्दा उठ गया है. फिल्म 'भूल भुलैया 2' 20 मई 2022 को रिलीज होने वाली है. फिल्म में कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) के अलावा कियारा आडवाणी, राजपाल यादव, संजय मिश्रा मुख्य किरदार निभाते दिखाई देंगे.

यह भी पढ़ें: नीतू कपूर ने लगाई ऋषि कपूर के नाम की मेहंदी, हल्दी रस्म पर ऐसा है लुक

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

53 सेकेंड के टीजर वीडियो की शुरुआत फिल्म के पॉपुलर गाने 'आमी जे तुम्हारो' से होती है, जिसके साथ एक पुरानी हवेली दिखाई जाती है. टीजर में हवेली के बाद एक बेहद डरावना चेहरा नजर आता है और आखिर में एंट्री होती है कार्तिक आर्यन की जो गले में रुद्राक्ष  की माला, सिर पर गमछा और कुर्ता पहने स्वैग में नजर आ रहे हैं. कार्तिक आर्यन का लुक बिल्कुल अक्षय कुमार से मिलता जुलता है. फिल्म के टीजर को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और कमेंट सेक्शन में इस फिल्म के लिए अपनी बेसब्री दिखा रहे हैं. 'भूल भुलैया 2' (Bhool Bhulaiyaa 2) साल 2021 में रिलीज होने वाली थी मगर फिल्म की रिलीज को कोरोना के कारण टाल दिया गया था.