logo-image

Kartik Aryan Tara Sutaria: आशिकी 3 के लिए शूट कर रहे कार्तिक आर्यन और तारा सुतारिया ?, देखें Video

हाल ही में कार्तिक आर्यन को बॉलीवुड एक्ट्रेस तारा के साथ पोज देते हुए देखा गया, बॉलीवुड की गलियों में खबरें हैं कि दोनों सितारे एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं.

Updated on: 23 Sep 2023, 10:03 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के हैंडसम हंक एक्टर कार्तिक आर्यन आखिरी बार फिल्म सत्य प्रेम की कथा में कियारा अडवाणी के साथ नजर आए थे, फिल्म में कार्तिक ने अपनी एक्टिंग से सभी को प्रभावित किया था, वो दिन दूर नहीं जब कार्तिक अपना नाम सुपरस्टार्स की लिस्ट में शामिल करेंगे. हाल ही में कार्तिक आर्यन को बॉलीवुड एक्ट्रेस तारा सुतारिया के साथ पोज देते हुए देखा गया, बॉलीवुड की गलियों में खबरें हैं कि दोनों सितारे एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. दोनों का एक साथ का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, इस वीडियो में ये जोड़ी बेहद क्यूट लग रही है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

तारा सुतारिया के साथ दिखें कार्तिक 

वीडियो को विरल भियानी नाम के पैपराजी पेज पर शेयर किया गया है. इस वीडियो में तारा को पिंक रंग की वन पीस ड्रेस में देखा जा सकता है, जबकि कार्तिक को हल्के गुलाबी रंग की शर्ट और सफेद पैंट पहने बहुत हैंडसम दिख रहे हैं. वीडियो को पोस्ट करते हुए लिखा गया- कार्तिक और तारा एक परफेक्ट जोड़ी हैं. दोनों जिस चीज की शूटिंग कर रहे हैं उसे जरूर देखना चाहेंगे. इस वीडियो को देखकर ऐसा लग रहा है मानो दोनों साथ में कुछ शूट कर रहे हों. 

फैन ने लिखा, मेड फॉर इच अदर

वीडियो सामने आते ही कार्तिक के फैंस ने इस पर कमेंट करना शुरू कर दिया. एक फैन ने लिखा, मेड फॉर इच अदर. वहीं दूसरे ने लिखा मैं चाहता हूं कि वे शादी कर लें. सबसे अच्छी लग रही जोड़ी. वहीं एक ने लिखा मेरा सपना सच हो गया. एक फैन ने चौंकाने वाला कमेंट करते हुए कहा कि अगर इस क्यूट जोड़ी को कोई आशिकी 3 के लिए कास्ट करता तो बहुत अच्छा होता.

कार्तिक आर्यन की आने वाली फिल्में

कार्तिक आर्यन और तारा के वर्कफ्रंट की बात करें तो कार्तिक आर्यन आखिरी बार कियारा आडवाणी के साथ फिल्म सत्य प्रेम की कथा में नजर आए थे. कार्तिक आर्यन की चंदू चैंपियन का फर्स्ट लुक पोस्टर आउट हो गया है. अगली बार वह फिल्म चंदू चैंपियन में नजर आएंगे, जिसका पोस्टर कबीर खान द्वारा निर्देशित है, इस फिल्म की शूटिंग के लिए कार्तिक को लंदन में देखा गया था.