logo-image

'सत्य प्रेम की कथा' का फर्स्ट लुक आउट, व्हाइट कुर्ते में कहर ढा रहीं कियारा आडवाणी

सत्य प्रेम की कथा में एक्टर कार्तिक आर्यन और कियारा अडवाणी लीड रोल में हैं. एक्टर ने आज फिल्म का पहला पोस्टर सोशल मीडिया पर जारी किया है.

Updated on: 03 Sep 2022, 06:45 PM

मुंबई:

साजिद नाडियाडवाला की आगामी फिल्म सत्यप्रेम की कथा का आज फर्स्ट लुक जारी हो गया है. सत्य प्रेम की कथा में एक्टर कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी लीड रोल में हैं. एक्टर ने आज फिल्म का पहला पोस्टर सोशल मीडिया पर जारी किया है. इसमें दोनों बेहद रोमांटिक लुक में नजर आ रहे हैं. एक्टर्स का लुक काफी प्यार भरा है. पोस्टर में दोनों को एक दूसरे से चिपके हुए बेहद रोमांटिक अंदाज में देखा जा सकता है. बता दें, कार्तिक आर्यन ने कैप्शन में लिखा,  ‘सत्तू और कथा. आज से प्यार की कहानी हो रही शुरू.

कियारा व्हाइट कुर्ते में बहुत खूबसूरत लग रही हैं. वहीं कार्तिक ने मल्टी कलर की शर्ट पहनी है. फिल्म के डायरेक्टर साजिद नाडियाडवाला ने भी इस फिल्म के पोस्टर को शेयर किया है. मेकर्स ने लिखा, द लव स्टोरी बिगन्स, #साजिद नाडियाडवाला  के मुहूर्त शॉट से#सत्य प्रेम की कथा.कार्तिक और कियारा की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गई है. इससे पहले अभिनेता ने सोशल मीडिया के जरिए फिल्जाम की शूटिंग की जानकारी फैंस के साथ साझा की थी. साथ ही बप्पा के आशीर्वाद के साथ इस काम  की शुरूआत की. हाल ही में आज ही कार्तिक आर्यन ने अपने नए घर की तस्वीर भी सोशल मीडिया पर शेयर की, जिसमें वो बप्पा से आशीर्वाद लेते हुए नजर आ रहे हैं.

फिल्म के रिलीज डेट की अगर बात करें तो ये अगले साल 29 जून को रिलीज होगी.