logo-image

फिल्म ‘Aashiqui 3’ में नजर आएंगे Kartik Aaryan, एक्टर ने खुद की पुष्टि

फिल्म 'आशिकी 3' में कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) नजर आएंगे. वहीं फिल्म की लीड के बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है.

Updated on: 05 Sep 2022, 03:21 PM

नई दिल्ली :

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) के किस्मत के सितारे इन दिनों बुलंदी पर हैं. उनकी झोली में एक से बढ़कर एक फिल्में हैं, जिसमें से एक फिल्म 'आशिकी 3' भी है. लंबे समय से इस बहुप्रतीक्षित फिल्म के साथ कई बॉलीवुड दिग्गज जुड़े हुए हैं, लेकिन ऐसा लगता है कि हिटमेकर कार्तिक को आखिरकार यह भूमिका मिल गई है. तीसरे पार्ट का निर्देशन अनुराग बसु करेंगे, वहीं निर्माताओं ने अभी तक फिल्म की लीड के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है. इसके साथ ही कार्तिक ने एक सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए लोगों को जानकारी दी कि 'यह दिल दहला देने वाला है !! बसु दा के साथ मेरा पहला.'

यह भी जानिए -  जानिए इन बड़े बजट वाली फिल्मों को जिसमें नजर आएंगे बॉलीवुड के ये दिग्गज स्टार्स

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने कहा -'टाइमलेस  क्लासिक 'आशिकी' एक ऐसी चीज है, जिसे देखकर मैं बड़ा हुआ हूं और 'आशिकी 3' पर काम करना एक सपने के सच होने जैसा है. मैं इस अवसर के लिए भूषण कुमार और मुकेश भट्ट के साथ सहयोग करने के लिए सौभाग्यशाली और आभारी महसूस कर रहा हूं. मैं अनुराग बसु के काम का बहुत बड़ा फैन रहा हूं और इस पर उनके साथ काम करना निश्चित रूप से मुझे कई तरह से आकार देगा.' बता दें कि फिल्म 'आशिकी' 1990 में रिलीज़ हुई थी, जो महेश भट्ट द्वारा अभिनीत थी. 

वहीं 2013 में आई फिल्म 'आशिकी 2' में श्रद्धा कपूर और आदित्य रॉय कपूर नजर आए थे, जो जबरदस्त हिट हुई थी. फिल्म को लेकर एक खबर ये भी आई थी कि सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और आलिया भट्ट इसके तीसरे पार्ट में नजर आएंगे. लेकिन अब इस फिल्म में कार्तिक के नाम की पुष्टि हो गई है. वर्कप्रंट की बात जाए तो कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने हाल ही में कियारा आडवाणी के साथ एक और रोमांटिक आउटिंग, 'सत्यप्रेम की कथा' की शूटिंग शुरू कर दी है. इसके अलावा उनके पास फिल्म 'शहजादा', 'फ्रेडी' और 'कैप्टन इंडिया' भी है.