logo-image
लोकसभा चुनाव

Kartik Aaryan: कार्तिक आर्यन ने किया अपने फैंस को धन्यवाद, वजह जानकर होगी हैरानी

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की थ्रिलर फिल्म फ्रेडी का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. फिल्म फ्रेडी के मिनी क्लिप को दर्शकों का काफी अच्छा रिस्पांस मिला है, जिसके चलते वो यूट्यूब पर ट्रेंडिंग नंबर 1 पर है.

Updated on: 10 Nov 2022, 12:27 PM

:

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की थ्रिलर फिल्म फ्रेडी का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. फिल्म फ्रेडी के मिनी क्लिप को दर्शकों का काफी अच्छा रिस्पांस मिला है, जिसके चलते वो यूट्यूब पर ट्रेंडिंग नंबर 1 पर है. यही कारण है कि एक्टर ने अपने फैंस को धन्यवाद करते हुए एक पोस्ट शेयर किया है, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. एक्टर ने फिल्म फ्रेडी की छोटी सी झलक शेयर करते हुए लिखा है कि 'इतनी बड़ी प्रतिक्रिया के लिए धन्यवाद.' उनका यह तरीका फैंस को काफी पसंद आया है. फिल्म में डॉक्टर फ्रेडी गिनवाला नाम के एक डेंटिस्ट की कहानी दिखाई गई है, जिसका जीवन एक रहस्य की तरह होता है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

यह भी जानिए -  An Action Hero : आयुष्मान खुराना की फिल्म एन एक्शन हीरो को लेकर आई बड़ी अपडेट

आपको बता दें कि इस फिल्म (Freddy) में कार्तिक आर्यन एक डेंटिस्ट का रोल निभाते हुए नजर आएंगे. जो 'एक शर्मीला, अकेला, ईमानदार, भोला, मासूम, घबराया हुआ, सच्चा,  एक्टिव डेंटिस्ट है.'  वीडियो पोस्ट में कार्तिक मरीजों का इलाज करते हुए नजर आ रहे हैं. एक अन्य शॉट में वो नाचते हुए दिखाई दे रहे हैं और साथ में कछुए के साथ बैठे हैं. टीज़र में एक डेड शरीर को घसीटे जाने का एक सिल्हूट शॉट भी है, यह वीडियो दर्शकों का ध्यान खींचने में कामयाब रहा है. तभी इसे इतनी शानदार प्रतिक्रिया मिली है. 

बता दें कि कार्तिक आर्यन के अलावा, फ्रेडी में एक्ट्रेस अलाया एफ भी हैं. वहीं फिल्म का निर्देशन शशांक घोष ने किया है और इसकी प्रोड्यूसर एकता कपूर हैं. इसके साथ ही फिल्म का प्रीमियर 2 दिसंबर को  Disney+ Hotstar पर होगा. एक्टर के फैंस इस फिल्म का इंतजार लंबे समय से कर रहे हैं. रही बात फिल्म के परफॉर्मेंस की तो वो फिल्म रिलीज के बाद ही पता चलेगा.