Kartik Aaryan Superhero: सुपरहीरो अवतार में दिखें कार्तिक आर्यन, फैंस ने पूछे मजेदार सवाल

कार्तिक आर्यन इन दिनों अपकमिंग फिल्म 'चंदू चैंपियन' की तैयारी में हैं. इसके अलावा एक्टर विद्या बालन के साथ 'भूल भुलैया 3' में भी काम करेंगे.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Kartik Aaryan Superhero

Kartik Aaryan Superhero( Photo Credit : Social Media)

Kartik Aaryan Superhero: बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) इस साल काफी बिजी हैं. एक्टर लगातार अपने नये-नये प्रोजेक्टस की घोषणा कर रहे हैं. चंदू चैंपियन, भूल भुलैया 3 के साथ-साथ अब कार्तिक आर्यन ने नई अनाउंसमेंट शेयर की है. इस लुक को देख हर कोई हैरान है. चॉकलेटी ब्वॉय और रोमांटिक हीरो वाली इमेज को छोड़ अब मिस्टर आर्यन सुपरहीरो बनने जा रहे हैं. सोशल मीडिया पर कार्तिक आर्यन ने अपने सुपरहीरो अवतार की तस्वीर साझा कर खलबली मचा दी है. एक्टर के फैंस भी इस लुक को देख एक्साइटेड हो गए हैं. 

Advertisment

सुपरहीरो बने कार्तिक आर्यन

कार्तिक आर्यन ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है. इसमें एक्टर ने अपने सुपरहीरो लुक को लोडिंग लिखते हुए अनाउंसमेंट की है. एक्टर सिर झुकाए ध्यान मुद्रा में बैठे हुए दिख रहे हैं.उनके शरीर से रोशनी निकलती हुई दिखाई दे रही है. मोशन पोस्टर में एक्टर का हेयर स्टाइल और बॉडी लैग्वेज किसी सुपरहीरो जैसी वाइव दे रही है. उन्होंने कैप्शन में लोडिंग लिखा और फैंस को अटकलें लगाने के लिए छोड़ दिया. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

क्या कृष 4 की है तैयारी

इस वीडियो के सामने आते ही फैंस ने कार्तिक आर्यन को बॉलीवुड का नया सुपरहीरो घोषित कर दिया. फैंस ने उनसे मजेदार सवाल पूछे. एक यूजर ने लिखा कि वह ऋतिक रोशन को रिप्लेस कर कहीं कृष 4 तो नहीं बनाने जा रहे हैं. एक और फैन ने शाहरुख खान की रा वन पार्ट 2 की अटकलें लगाईं.  कार्तिक के फैंस उन्हें ब्रह्मास्त्र 2, कृष 4 और शक्तिमान जैसी सुपरहीरो सीरीज से जोड़ने लगे. हालांकि, एक्टर ने फिल्म को लेकर ज्यादा जानकासाझा री नहीं की है. 

वर्क फ्रंट की बात करें कार्तिक आर्यन इस साल काफी सारे प्रोजेक्ट्स में बिजी हैं. जल्द ही उनकी अपकमिंग फिल्म 'चंदू चैंपियन' रिलीज होने वाली है. इसके अलावा एक्टर विद्या बालन के साथ 'भूल भुलैया 3' का हिस्सा हैं. इस फिल्म में एक्टर तृप्ति डिमरी के साथ रोमांस करते दिखेंगे.

Source : News Nation Bureau

बॉलीवुड न्यूज कार्तिक आर्यन krrish 4 Chandu Champion Kartik Aaryan
Advertisment