News Nation Logo
Banner

कार्तिक आर्यन का चीन में शुरू हुए डॉग मीट फेस्टिवल पर आया रिएक्शन, कहा- हर साल दिल तोड़ते हैं...

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने अपने डॉगी के साथ एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है जिसके जरिए उन्होंने सभी से यूलिन फेस्टिवल को रोकने का निवेदन किया है

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 24 Jun 2020, 12:06:07 PM
kartikaaryan

कार्तिक आर्यन का चीन के डॉग मीट फेस्टिवल पर आया रिएक्शन (Photo Credit: फोटो- @kartikaaryan Instagram)

नई दिल्ली:

चीन (China) के वुहान से फैले कोरोना वायरस (Corona Virus) के बाद अब डॉग मीट फेस्टिवल (Dog Meat Festival) शुरू हो गया है. चीन (China) में दस दिन तक चलने वाला यह फेस्टिवल काफी धूमधाम से मनाया जाता है. इसी पर बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने अपने डॉगी के साथ एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है जिसके जरिए उन्होंने सभी से यूलिन फेस्टिवल को रोकने का निवेदन किया है.

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने डॉगी के साथ प्यारी सी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ''हर साल दिल तोड़ देते हैं ,ये यूलिन फेस्टिवल वाले. हैशटैग स्टॉपयूलिन'. कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) इस तस्वीर में अपने 2 डॉग के साथ नजर आ रहे हैं.

यह भी पढ़ें: जेनेलिया ने बच्चों के साथ शेयर किया फार्महाउस का Video, कही ये बात

View this post on Instagram

Har saal Dil Todte hain yeh Yulin Festival waale 💔 #YulinKMKB #StopYulin

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan) on

यह भी पढ़ें: अनुपम खेर ने मां दुलारी और भाई के साथ किया डांस, आप भी देखें ये धमाकेदार Video

बता दें कि कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) कोरोना वायरस लॉकडाउन के दिनों में परिवार के साथ वक्त बिता रहे हैं और अक्सर फैंस के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियो भी शेयर करते रहते हैं. कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने कोरोना वायरस के प्रति लोगों को जागरुक करने के लिए कई गाने और रैप की वीडियो भी शेयर किये हैं. इसके साथ ही कार्तिक ने पीएम केयर्स फंड में भी बड़ा योगदान दिया है. इंस्टाग्राम पर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) के लाखों फॉलोअर्स हैं. वहीं चीन के डॉग मीट फेस्टिवल (Yulin Dog Meat Festival) की बात करें तो यह फेस्टिवल 21 जून से शुरू हो गया है. वहीं कोरोना वायरस की बात करें तो चीन के वुहान से निकला कोरोना वायरस से पूरी दुनिया में फैल चुका है. खबरों के मुताबिक चीन में एक शख्स के द्वारा चमगादड़ के खाने से कोरोना पैदा हुआ, जिसके बाद यह संक्रमण इंसान से इंसान को फैलना शुरू हुआ.

First Published : 24 Jun 2020, 12:06:07 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो