logo-image

'भूल भुलैया 2' में मिली सफलता के बाद कार्तिक आर्यन ने बढ़ाई फीस, बताई ये वजह

एक्टर कार्तिक आर्यन ने अपनी फिल्म 'भूल भुलैया 2' की सक्सेस के बाद फीस में दोगुना इजाफा कर दिया है.

Updated on: 31 Jul 2022, 08:06 PM

highlights

  • कृति सेनन के साथ फिल्म 'शहजादा' में नजर आएंगे
  • सक्सेस के बाद फीस में दोगुना इजाफा कर दिया
  • फिल्म ने वर्ल्डवाइड 250 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया

मुंबई:

एक्टर कार्तिक आर्यन ने अपनी फिल्म 'भूल भुलैया 2' की सक्सेस के बाद फीस में दोगुना इजाफा कर दिया है. फिल्म ने वर्ल्डवाइड 250 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया और मेकर्स को इससे बहुत फायदा मिला. ये कार्तिक आर्यन के अब तक के करियर में सबसे सफल और हिट फिल्म साबित हुई है. बताया जा रहा है अब वो एक फिल्म के लिए 35-40 करोड़ रुपए बतौर फीस चार्ज कर रहे हैं. कार्तिक आर्यन ने 'बॉलीवुड हंगामा' से बातचीत में कहा, 'डिजिटल और सैटेलाइट राइट्स एक एक्टर के नाम पे, डायरेक्टर-प्रोड्यूसर, इनके और पूरी टीम के नाम पर फिल्म बिकती है.

अगर वो प्राइस ज्यादा मिल रहा है उस टाइम तो सबका उतना प्राइस हाइक होना नॉर्मल है.अगर नहीं हो रहा है तो उसको उतना ही कम रखो.लेकिन उस फिल्म पे प्रेशर नहीं आना चाहिए, जब आप उस फिल्म को बना रहे हो.मैं उस बात में विश्वास करता हूं.'

फिल्म 'शहजादा' में नजर आएंगे कार्तिक 

वहीं कार्तिक आर्यन ने एक इंटरव्यू में कहा, कामयाबी के बाद फीस का बढ़ाना आम बात है. लेकिन इतना भी नहीं बढ़ना चाहिए कि किसी को यकीन न हो. मुझे लगता है अगर फिल्म के नंबर्स मैच नहीं करते तो वहां पर आप फीस बढ़ाते हो तो आप गलत भी हो सकते हो.  आपको हमेशा एक बेलेंस बनाने की जरूरत होती है. वहीं अगर कार्तिक की अगली फिल्म की बात करें तो कार्तिक अब कृति सेनन के साथ फिल्म 'शहजादा' में नजर आएंगे. इसके साथ ही उनके पास हंसल मेहता की 'कैप्टन इंडिया' और शशांक घोष की थ्रिलर 'फ्रेडी' भी है.