logo-image

Luka Chuppi Trailer: शादी से पहले 'लुका छुप्पी' करते दिखे कार्तिक और कृति सेनन, देखें वीडियो

कार्तिक आर्यन और कृति सेनन पहली बार सिल्वर स्क्रीन पर साथ नजर आएंगे.

Updated on: 24 Jan 2019, 02:20 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन और कृति सेनन की आने वाली फिल्म लुका छुप्पी का गुदगुदाता  हुआ ट्रेलर रिलीज हो गया है. लक्ष्मन उतेकर के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म की कहानी शादी से पहले लिव इन में रहना चाहते हैं. लेकिन  इस बीच दोनों के घर वालों को दोनों के रिश्तों के बारे में मालूम चल जाता है. फिल शुरू होता है कार्तिक और कृति की धमाचौकड़ी जिसे देखकर आप हंसने पर मजबूर हो जाएंगे. 

बता दें कि कार्तिक आर्यन और कृति सेनन पहली बार सिल्वर स्क्रीन पर साथ नजर आएंगे. इस मूवी में अपराशक्ति खुराना, पंकज त्रिपाठी और विनय पाठक जैसे सितारे प्रमुख भूमिकाओं में हैं. वहीं इस फिल्म में अक्षय कुमार की फिल्म 'अफलातून' का फेमस गाना 'यह खबर छपवा दो अखबार में' का रिमिक्स भी देखने को मिल रहा है.

नवोदित लक्ष्मण उतेकर द्वारा निर्देशित और दिनेश विजान द्वारा निर्मित यह फिल्म मथुरा की पृष्ठभूमि पर निर्मित है. इसमें कार्तिक और कृति स्थानीय टीवी संवाददाताओं के रूप में दिखेंगे. यह फिल्म 1 मार्च 2019 को रिलीज होगी.

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत, भूमि पेडनेकर और मनोज बाजपेयी स्टारर 'सोनचिड़िया' भी इसी दिन रिलीज हो रही है. ऐसे में बॉक्स ऑफिस पर दोनों फिल्मों की भिड़ंत होगी.