logo-image

'Bhool Bhulaiyaa 2' का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज, रूह बाबा दिखाएंगे जादू

सस्पेंस से भरा फिल्म 'भूल भुलैया 2' (Bhool Bhulaiyaa 2) का ट्रेलर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर ट्रेंड होने लगा है. फिल्म में राजपाल यादव, संजय मिश्रा का भी दमदार अभिनय दर्शकों को दिखने वाला है

Updated on: 26 Apr 2022, 01:34 PM

नई दिल्ली:

Bhool Bhulaiyaa 2 Trailer: कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) कियारा आडवाणी और तब्बू स्टारर फिल्म 'भूल भुलैया 2' (Bhool Bhulaiyaa 2) का धमाकेदार सस्पेंस से भरा ट्रेलर रिलीज हो गया है. फिल्म के ट्रेलर को देखकर फैंस की रूह कांप जाएगी. सस्पेंस से भरा फिल्म 'भूल भुलैया 2' (Bhool Bhulaiyaa 2) का ट्रेलर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर ट्रेंड होने लगा है. फिल्म में राजपाल यादव, संजय मिश्रा का भी दमदार अभिनय दर्शकों को दिखने वाला है. फिल्म 20 मई 2022 को रिलीज होने वाली है.

यह भी पढ़ें: ब्रेस्ट कैंसर सर्जरी से पहले एक्ट्रेस ने हॉस्पिटल में किया डांस, देखें Video

मशहूर हॉरर कॉमेडी फिल्म भूल भूलैया की सीक्वल फिल्म 'भूल भुलैया 2' में भले ही अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की जगह कार्तिक आर्यन ने ले ली है मगर दर्शकों को एंटरटेन करने में कार्तिक, अक्षय पर भी भारी पड़ते दिखाई दे रहे हैं. फिल्म के ट्रेलर में कियारा आडवाणी और तब्बू का लुक भी जबरदस्त लग रहा है. ट्रेलर से पहले रिलीज हुए पोस्टर में तब्बू और कियारा डरी नजर आ रही थीं. लुक की बात करें तो कार्तिक आर्यन के गले में रुद्राक्ष की माला, सिर पर गमछा और शरीर पर कुर्ता दिखाई दे रहा है. इस फिल्म के पहले पार्ट 'भूल भुलैया' में अक्षय कुमार, विद्या बालन, राजपाल यादव, अमीषा पटेल, शाइनी अहूजा और परेश रावल मुख्य भूमिकाओं में नजर आए थे.