logo-image

'दोस्ताना 2' से बाहर होने के बाद कार्तिक को मिली बड़ी फिल्म, देखिए डिटेल

जानकारी के मुताबिक कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) को एक बड़ी फिल्म मिल गई है. हाल में ही कार्तिक ने नए लुक के साथ एक फोटो शेयर की थी. इस फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा था कि 'आ रहा है कुछ अलग सा, कुछ गेस कर सकते है.'

Updated on: 19 Jun 2021, 06:18 PM

highlights

  • कार्तिक ने नए लुक में फोटो शेयर की
  • वीडियो शेयर करके गेस करने को कहा
  • रविवार को उठाएंगे रहस्य से पर्दा

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. पिछले कुछ दिनों से वे करण जोहर (Karan Johar) के साथ हुए झगड़े को लेकर चर्चा में थे. करण से झगड़ा करके कार्तिक को काफी नुकसान भी उठाना पड़ा है. करण ने कार्तिक को ना सिर्फ अपनी आने वाली फिल्म 'दोस्ताना 2' (Dostana 2) से बाहर कर दिया, बल्कि उन्हें धर्मा प्रोडक्शन (Dharma Production) में भी बैन कर दिया. इतना ही नहीं करण से दोस्ती के कारण कार्तिक को शाहरुख खान के प्रोडक्शन हाउस में बन रही फिल्म से भी बाहर कर दिया गया था. अब इस बीच कार्तिक के फैन्स के लिए एक अच्छी खबर आ रही है. 

ये भी पढ़ें- Father’s Day 2021: इस फादर्स डे पर देखें बॉलीवुड की ये बेहतरीन फिल्में 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

जानकारी के मुताबिक कार्तिक को एक बड़ी फिल्म मिल गई है. हाल में ही कार्तिक ने नए लुक के साथ एक फोटो शेयर की थी. इस फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा था कि 'आ रहा है कुछ अलग सा, कुछ गेस कर सकते है.' एक्टर ने अब अपने प्रोफेशनल कमिटमेंट्स को लेकर खुलासा किया है और अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म धमाका को लेकर क्लू दिया है. कार्तिक आर्यन ने नया वीडियो भी शेयर किया है जो कि एक टीजर वीडियो की तरह लग रहा है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

कार्तिक आर्यन ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी एक फोटो शेयर की है जिसमें उनका अधिकतर पार्ट शैडो में नजर आ रहा है. एक्टर का हल्का सा चेहरा नजर आ रहा है. उन्होंने एक लॉन्ग कोट पहना हुआ है. कार्तिक का ये पोस्ट फैंस के लिए थोड़ा कन्फ्यूजिंग जरूर है. फैंस अनुमान लगा रहे हैं कि ये धमाका फिल्म में उनके किरदार से मिलता हुआ है मगर कार्तिक ने पोस्ट में इसका कोई जिक्र नहीं किया है. मगर उन्होंने एक हिंट दिया है. कार्तिक ने फोटो के साथ लिखा कि आ रहा है कुछ अलग सा. गेस कीजिए.

ये भी पढ़ें- नीना गुप्ता से शादी करना चाहते थे सतीश कौशिक? जानें इस पर क्या बोले निर्माता 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

कार्तिक आर्यन के इस पोस्ट ने न केवल फैंस को उत्साहित कर दिया है बल्कि भूमि पेडनेकर, दर्शन कुमार से लेकर डब्बू रतनानी समेत स्टार्स ने भी एक्साइटमेंट जाहिर की और कहा कि उनसे अब इंतजार नहीं हो रहा है. भूमि ने तो कमेंट्स के जरिए पूछ भी लिया कि आखिर ये सब क्या है. अब रविवार को साफ हो जाएगा कि कार्तिक आर्यन किस धमाके के बारे में बात कर रहे हैं. अगर वह नई फिल्म लेकर आ रहे हैं तो वह किस बारे में और वह किसके साथ मिलकर अपनी नई फिल्म ला रहे हैं.