logo-image

Kartik Aaryan ने फिल्म 'शहजादा' को लेकर दी अपडेट, शूटिंग के बाद 10 घंटे तक सोए

बॉलीवुड के सुपरस्टार कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) अपनी आने वाली फिल्म 'शहजादा' को लेकर काफी समय से चर्चा में हैं. उनकी यह फिल्म रिलीज से पहले ही खबरों में बनी हुई है.

Updated on: 22 Aug 2022, 03:24 PM

नई दिल्ली :

बॉलीवुड के सुपरस्टार कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) अपनी आने वाली फिल्म 'शहजादा' को लेकर काफी समय से चर्चा में हैं. उनकी यह फिल्म रिलीज से पहले ही खबरों में बनी हुई है. उन्होंने अपनी फिल्म क्लाइमेक्स हिस्से की शूटिंग पूरी कर ली है, एक्टर के लिए यह फिल्म बहुत खास है. इसको लेकर उन्होंने काफी मेहनत की है. एक्टर ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर शूट की एक झलक शेयर की है, जो उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है. इससे पहले भी एक्टर कई बार अपने फिल्मों की जानकारी अपने सोशल मीडिया पर देते रहते हैं. उन्होंने लोगों से इस के जरिए ये बात साझा की कि वह शूटिंग के बाद 10 घंटे तक सोए थे. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

यह भी जानिए -  अब जाकर Kiara Advani ने किया Sidharth Malhotra को लेकर कंफर्म खुलासा

आपको बता दें कि तस्वीर में कार्तिक (Kartik Aaryan) का चेहरा क्लैपबोर्ड से ढका हुआ है और वह लोगों से घिरे हुए थे. उन्होंने (Kartik Aaryan) कैप्शन में लिखा, 'एपिक क्लाइमेक्स के बाद दस घंटे तक सोना, हमने एक्शन से भरपूर शहजादा के लिए शूट की थी, जो मैंने पहली बार की है. मेरे लिए सबसे कठिन, व्यस्त और फिर से एक नया क्षेत्र. बस आप लोगों द्वारा इसे #10thFeb2023 देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकता मेरी सबसे कमर्शियल पिक्चर आ रही है.

उनकी (Kartik Aaryan) यह पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. हर कोई उनके इस पोस्ट पर अपना रिएक्शन दे रहा है. बता दें, फिल्म शहजादा, अल्लू अर्जुन की तेलुगु फिल्म 'अला वैकुंठपुरमुलु' की हिंदी रीमेक है, जिसे काफी पंसद किया गया था.