logo-image

कार्तिक आर्यन की फिल्म 'धमाका' का टीजर जारी, पत्रकार की भूमिका में दिखेंगे कार्तिक

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने सोशल मीडिया पर धमाका का टीजर (Dhamaka Film Teaser) शेयर करके किया है. फिल्म को राम माधवानी (Ram Madhwani) ने डायरेक्ट किया है. इस फिल्म में कार्तिक एक पत्रकार की भूमिका में नजर आएंगे.

Updated on: 02 Mar 2021, 02:30 PM

highlights

  • 'धमाका' से धमाका करने को तैयार कार्तिक 
  • फिल्म में पत्रकार की भूमिका में नजर आएंगे कार्तिक
  • फिल्म की शूटिंग सिर्फ 10 दिनों में पूरी हुई

नई दिल्ली:

Dhamaka Teaser: बॉलीवुड के चुलबुले अभिनेता कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) अपनी आने वाली 'धमाका' (Dhamaka) के जरिए जल्द ही धमाका करने वाले हैं. इस थ्रिलर फिल्म का टीजर रिलीज हो गया है. कार्तिक ने खुद सोशल मीडिया पर टीजर शेयर करके इसके नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने की जानकारी दी है. फिल्म को राम माधवानी ने डायरेक्ट किया है. इस फिल्म में कार्तिक एक पत्रकार की भूमिका में नजर आएंगे. कार्तिक आर्यन ने धमाका का टीजर शेयर करते हुए लिखा कि मैं हूं अर्जुन पाठक. जो भी कहूंगा सच कहूंगा. धमाका जल्द ही नेटफ्लिक्स पर आ रही है. टीजर में कार्तिक आर्यन चिल्लाते हुए नजर आ रहे हैं. वह न्यूजरुम में बैठकर बोलते हैं बंद करो ये कैमरा बंद करो. वह एक शो करने से मना करते हैं. वह कहते हैं ये शो मुझसे नहीं होगा. टीजर के आखिरी में कार्तिक कहते हैं मैं हूं अर्जुन पाठक भरोसा 24/7 से जो भी कहूंगा सच कहूंगा.

इससे पहले 'धमाका' के मेकर्स ने कार्तिक आर्यन के कैरेक्टर 'अर्जुन पाठक' का खुलासा करते हुए फिल्म में उनके पहले लुक का खुलासा किया था. सूट में सजे-धजे, चश्मा लगाए, बेबाक पत्रकार, लंबे बालों के साथ खुद पर खून के निशान के साथ, कार्तिक आर्यन के इस नए अवतार ने दर्शकों को फिल्म के लिए उत्साहित कर दिया है. एक्टर के फैन बेसब्री से उनकी अपकमिंग मूवी का इंतजार कर रहे हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

बता दें कि पहले ये फिल्म राहुल ढोलकिया डायरेक्ट करने वाले थे. और इस फिल्म की कहानी फीमेल करेक्टर को लीड रोल में लेकर लिखी गई थी. जिसे अभिनेत्री तापसी पन्नू करने वाली थी. लेकिन जब उन्होंने इसे करने से मना कर दिया तो इस रोल के लिए कृति सेनन का नाम फाइनल किया गया. हालांकि उनके पास भी समय नहीं था.

ये भी पढ़ें- सुनील शेट्टी के बेटे अहान की डेब्यू फिल्म 'Tadap' इस दिन होगी रिलीज

उसके बाद राहुल ढोलकिया ने भी इस फिल्म को छोड़ दिया और वे अपने दूसरे प्रोजेक्ट्स में बिजी हो गए. जिसके कारण इस फिल्म के राइट्स राम माधवानी को बेच दिए गए. फिर इसकी स्टोरी में बदलाव किया गया. और अब ये स्टोरी मेल एंकर के इर्द-गिर्द घूमती हुई नजर आएगी. जानकारी के मुताबिक प्रोड्यूसर रोनी स्क्रूवाला और डायरेक्टर राम माधवानी इसे जल्द से जल्द रिलीज करना चाहते हैं. इस फिल्म की खास बात ये है कि इस फिल्म की शूटिंग सिर्फ 10 दिनों में पूरी की गई. फिल्म की घोषणा 22 नवंबर को की गई थी.

ये भी पढ़ें- Saina: इंतजार हुआ खत्म, इस दिन रिलीज होगी सायना नेहवाल की बायोपिक फिल्म

पिछली बार कार्तिक को 'पति, पत्नी और वो' में देखा गया था. इस फिल्म में कार्तिक के साथ भूमि पेडनेकर और अनन्या पांडे थीं. फिल्म में कार्तिक का नाम चिंटू त्यागी था. जो कि शादीशुदा होने के बाद भी किसी और लड़की से अफेयर करता है. जिसके बाद पत्नी और गर्लफ्रेंड को लेकर उसकी बैंड बज जाती है. फिल्म में भूमि पेडनेकर चिंटू त्यागी की पत्नी बनी होती हैं, जबकि अनन्या पांडे उसकी गर्लफ्रेंड का रोल निभाती हैं. इस फिल्म को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला था. वहीं धमाका के अलावा कार्तिक फिल्म भूल भुलैया, दोस्ताना 2 में भी नजर आएंगे.