logo-image

'पति पत्नी और वो' पर नहीं पड़ा 'मर्दानी 2' का असर, बॉक्स ऑफिस पर की ताबड़तोड़ कमाई

मुदस्सर अजीज की यह फिल्म साल 1978 में आई बी.आर.चोपड़ा की रोमांटिक कॉमेडी 'पति, पत्नी और वो' (Pati Patni Aur Woh) की रीमेक है

Updated on: 16 Dec 2019, 11:56 AM

नई दिल्ली:

Pati Patni Aur Woh Box Office Collection: कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan), भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) और अनन्या पांडे (Ananya Panday) की फिल्म 'पति पत्नी और वो' (Pati Patni Aur Woh) बॉक्स ऑफिस पर मजबूत पकड़ बनाए हुए है.

फिल्म अपने दूसरे वीक में भी इस हफ्ते रिलीज हुई रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) स्टारर फिल्म 'मर्दानी 2' (Mardaani 2) को जबरदस्त टक्कर दे रही है. फिल्म 'पति पत्नी और वो' ने अब तक 69.42 करोड़ की कमाई की है.

दूसरे वीक के पहले दिन फिल्म 'पति पत्नी और वो' ने 3.05 करोड़, दूसरे दिन 4.88 करोड़ तो वहीं तीसरे दिन 5.52 करोड़ कमाए. कार्तिक आर्यन की इस फिल्म को लोग काफी पसंद कर रहे हैं. मुदस्सर अजीज के डायरेक्शन में बनी फिल्म पति पत्नी और वो (Pati Patni Aur Woh) ने अपने पहले वीक में 55.97 करोड़ का बिजनेस किया था. फिल्म ने अपने पहले वीक की कमाई के मामले में कार्तिक की फिल्म लुका छिपी, सोनू की टीटू की स्वीटी और प्यार का पंचनामा (Pyaar Ka Punchnama) को पीछे छोड़ दिया था.

यह भी पढ़ें: अब इस दिन रिलीज होगी आयुष्मान खुराना और बिग की 'गुलाबो सिताबो'

रानी की फिल्म से तो 'पति पत्नी और वो' पर कोई असर नहीं पड़ा लेकिन इस फिल्म को सलमान खान (Salman Khan) की आने वाली फिल्म दबंग 3 (Dabangg 3) से कड़ी टक्कर मिल सकती है. बता दें कि कार्तिक की ये तीसरी बड़ी ओपनिंग फिल्मों में से एक है. फिल्म 'पति पत्नी और वो' के साथ अर्जुन कपूर की फिल्म पानीपत भी रिलीज हुई थी. काफी ज्यादा विवादों की वजह से 'पानीपत' ज्यादा कमाल नहीं दिखा पाई.

फिल्म के बारे में बात करें तो पति पत्नी और वो (Pati Patni Aur Woh) में पति की भूमिका में कार्तिक आर्यन हैं जिनका नाम चिंटू त्यागी है. तो वहीं पत्नी भूमि पेडनेकर और वो के किरदार में अनन्या पांडे (Ananya Pandey) हैं. फिल्म में अनन्या पांडे (Ananya Pandey) एक ऐसी महिला का किरदार निभा रही हैं जो एक शादीशुदा आदमी के झूठ पर यकीन कर उनके प्यार में फंस जाती हैं. मुदस्सर अजीज की यह फिल्म साल 1978 में आई बी.आर.चोपड़ा की रोमांटिक कॉमेडी 'पति, पत्नी और वो' (Pati Patni Aur Woh) की रीमेक है.

अनन्या पांडे के बारे में बात करें तो अनन्या की ये दूसरी फिल्म है. इस फिल्म के अलावा अनन्या ने अभिनेता ईशान खट्टर (Ishaan Khattar) के साथ 'खाली पीली' (Khaali Peeli) की शूटिंग भी शुरू कर दी है. मकबूल खान के निर्देशन में बन रही फिल्म 'खाली पीली' (Khaali Peeli) अगले साल रिलीज होगी.