logo-image

VIDEO: नवाबों की नगरी में अनन्या पांडे ने कार्तिक आर्यन के साथ उठाया चाय का लुत्फ

'पति पत्नी और वो' साल 1978 में आई बी.आर.चोपड़ा की फिल्म का रूपांतरण है और दोनों ही फिल्म का शीर्षक एक ही है

Updated on: 01 Sep 2019, 05:28 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे (Ananya panday) आजकल लखनऊ में हैं. अनन्या हिंदी सिनेमा में डेब्यू के बाद से काफी चर्चा में बनी हुई हैं. कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और अनन्या पांडे (Ananya panday) जल्द ही फिल्म 'पति पत्नी और वो' (Pati Patni Aur Woh) के रीमेक में नजर आने वाले हैं.

हाल ही में अनन्या पांडे (Ananya panday) ने इंस्टाग्राम स्टोरी में लखनऊ की एक तस्वीर शेयर की है. तस्वीरे में अनन्या पांडे, कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) के साथ सड़क पर चाय का लुत्फ उठाती नजर आ रही हैं.

यह भी पढ़ें- Ganesh Chaturthi 2019: गणेश उत्सव में सुनें बप्पा की भक्ति से भरे ये गाने

View this post on Instagram

#kartikaaryan and #ananyapanday famous #sharmateastall of Lucknow 😉

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

हाल ही में कार्तिक आर्यन ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें उन्हें एक ऑटोरिक्शा में बैठकर लखनऊ के लजीज पराठें और छोले का लुत्फ उठाते देखा जा सकता है. इस तस्वीर के कैप्शन में कार्तिक ने लिखा है, 'डायट पर चिंटू त्यागी!! उठा रहे हैं लखनऊ के लाजवाब खाने का लुत्फ हैशटैग पति, पत्नी और वो.'

यह भी पढ़ें- Beach पर नोरा फतेही ने किया ऐसा काम कि तस्वीरें और Video हुए Viral

View this post on Instagram

Chintu Tyagi on a diet!! Enjoying Lucknow ka laajawaab khana😋 #PatiPatniAurWoh

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan) on

बता दें कि 'पति पत्नी और वो' साल 1978 में आई बी.आर.चोपड़ा की फिल्म का रूपांतरण है और दोनों ही फिल्म का शीर्षक एक ही है. ऑरिजिनल फिल्म में संजीव कुमार, विद्या सिंहा और रंजीता कौर मुख्य भूमिकाओं में थे. यह फिल्म एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर पर आधारित एक कॉमिक फिल्म है. यह फिल्म 6 दिसंबर को रिलीज होगी. इसके निर्देशक मुदस्सर अजीज हैं और निर्माता भूषण कुमार हैं.