logo-image
लोकसभा चुनाव

kartik aaryan allegation ranbir kapoor: कार्तिक आर्यन ने रणबीर कपूर पर लगाया उनकी ये प्यारी चीज़ छीनने का इल्जाम, बोलें- उसने मेरे साथ गलत किया...

Kartik Aaryan accused Ranbir Kapoor: कार्तिक आर्यन ने रणबीर कपूर पर उनसे उनकी फिल्म छीनने का आरोप लगया है. एक्टर ने कहा कि उनके पास जनता का प्यार, रोमांचक आगामी प्रोजेक्ट और कई ट्रॉफी हैं. लेकिन रणबीर कपूर ने उनसे ये चीज छीन ली. 

Updated on: 12 Jun 2024, 05:32 PM

नई दिल्ली:

कार्तिक आर्यन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म चंदू चैंपियन के सिनेमाघरों में रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं, हाल ही में एक्टर को दुबई में देखा गया था, जहां वो बुर्ज खलीफा पर अपनी फिल्म चंदू चैंपियन की एडवांस बुकिंग खुलने का जश्न मनाते नजर आए. बुर्ज खलीफा पर बुकिंग खोलने से उनकी फिल्म ऐसा करने वाली पहली फिल्म बन गई, अब हाल ही में एक्टर का एक बयान सामने आया है, जिसमें उन्होंने बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर पर उनसे ये चीज छीनने का आरोप लगाया है. अपनी फिल्म चंदू चैंपियन के प्रमोशन के दौरान एक्टर ने कहा कि मुझे लगता है कि रणबीर ने ये चीज मुझसे छीन ली है. 

रणबीर कपूर ने छीन ली कार्तिक आर्यन से ये चीज

कार्तिक आर्यन इस समय देश के सबसे भरोसेमंद सितारों में से एक हैं. उनके नाम इंडस्ट्री की हिट फिल्में हैं और बॉलीवुड की दो सबसे बड़े प्रोजेक्ट्स लाइन-अप में हैं, लेकिन अपनी अगली रिलीज चंदू चैंपियन के प्रचार के दौरान, कार्तिक ने एक चीज का खुलासा किया जो उनके को-एक्टर रणबीर कपूर ने उनसे छीन ली है. फिल्म निर्माता लव रंजन ने कार्तिक को 2011 की दोस्ती वाली कॉमेडी प्यार का पंचनामा में अपना पहला ब्रेक दिया था.

प्यार का पंचनामा से कार्तिक आर्यन ने बनाई पहचान

जबकि प्यार का पंचनामा अपनी तरह की पहली फिल्म थी, जिसमें अभिनेता स्लीपर हिट के रूप में उभरे, निर्देशक और कार्तिक आर्यन की जोड़ी ने प्यार का पंचनामा 2 (2015) और सोनू के टीटू की स्वीटी (2018) जैसी फिल्मों के साथ बैक-टू-बैक ब्लॉकबस्टर हिट दीं. बेशक, यह लव की 2023 की फिल्म तू झूठी मैं मक्का तक नहीं था कि फिल्म मेकर ने इस बार रणबीर के साथ मिलकर काम किया. हाल ही में कार्तिक से रणबीर की एक खास खूबी साझा करने के लिए कहा गया, चंदू चैंपियन अभिनेता ने तुरंत जवाब दिया, मुझे लगता है कि वो तो मेरा डायरेक्टर ले गया था ना उस टाइम, अपने डायरेक्टर को बचा के रखो, खैर, रणबीर ने लीड रोल निभाई. लेकिन कार्तिक भी तू झूठी मैं मक्का का एक यादगार हिस्सा थे. वह लव, रणबीर और श्रद्धा कपूर के साथ फिल्म में एक शानदार कैमियो के लिए शामिल हुए, जिसने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया.