logo-image

Kartik Aryan: Akshay Kumar को कॉपी करते दिखें कार्तिक, Rohit Shetty ने दिया साथ

बॉलीवुड के मोस्ट पॉपुलर एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) इन दिनों अपनी फिल्मों को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं.

Updated on: 07 Dec 2022, 08:43 PM

New Delhi:

बॉलीवुड के मोस्ट पॉपुलर एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) इन दिनों अपनी फिल्मों को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं. बता दें कि ऐसा भी सुनने में आ रहा है कि फिल्म 'हेरा फेरी' के आने वाले सीक्वल में एक्टर अक्षय कुमार की जगह लेने वाले हैं. हालांकि, इस बात की अभी तक एक्टर की तरफ से कोई जानकारी नहीं मिली है. लेकिन इस बीच, कार्तिक का एक चिप्स के ब्रांड का विज्ञापन बडी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें कार्तिक को अक्षय कुमार का डायलॉग कॉपी करते देखा जा सकता है.

दरअसल, नए विज्ञापन में कार्तिक आर्यन और निर्देशक रोहित शेट्टी नजर आ रहे हैं. ऐड में कार्तिक अपने स्टंट खुद करने की जिद करते हैं और खुद को आग लगा लेते हैं. जब रोहित उनसे दूसरा टेक मांगते हैं, तो कार्तिक मजाकिया अंदाज में जवाब दिते हुए कहते हैं, "बच्चे की जान लोगे क्या सर?" . जिनको नहीं पता उन्हें बता दें कि यह डायलॉग अक्षय कुमार की मशहूर फिल्म 'मिस्टर एंड मिसेज खिलाड़ी' का है. यह ऐड देखकर दर्शकों को सुपरस्टार अक्षय कुमार की याद आ गई. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

इसके अलावा,  पोस्ट के कमेंट सेक्शन में कई लोगों ने डायलॉग का जिक्र भी किया. कुछ ने यह भी अनुमान लगाया कि क्या कार्तिक और रोहित जल्द ही एक फिल्म के लिए साथ आ सकते हैं. एक फैन ने लिखा, "चेन्नई एक्सप्रेस 2 ऑन कार्ड्स?." एक अन्य ने कमेंट में लिखा, "द फ़ायर जोड़ी हमने को आते हुए नहीं देखा." 

यह भी पढ़ें - Varisu vs Thunivu: सुपरस्टार विजय और अजीत के बीच छिड़ी जुबानी जंग! लेखक विवेक ने तोड़ी अपनी चुप्पी

अब बात करें कार्तिक आर्यन के वर्क फ्रंट की तो, हाल ही में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर एक्टर की फिल्म फ्रेडी रिलीज हुई थी, जिसमें कार्तिक की एक्टिंग देखकर सभी लोग उनसे इंप्रेस हो गए थे. साथ ही अब एक्टर आने वाले समय में फिल्म 'शहजादा' और 'सत्य प्रेम की कथा' में दिखाई देने वाले हैं.