Karthik Aryan relative died: मुंबई होर्डिंग हादसे में कार्तिक आर्यन के मामा-मामी की मौत, दो दिन बाद मिला शव

Karthik Aryan relative died: एक ताजा रिपोर्ट के मुताबिक, मुंबई के घाटकोपर में होर्डिंग गिरने से हुए हादसे में मरने वाले 16 लोगों में से दो अभिनेता कार्तिक आर्यन के रिश्तेदार थे.

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
Karthik Aryan relative died

Karthik Aryan relative died ( Photo Credit : file photo)

मुंबई के घाटकोपर होर्डिंग ढहने की घटना में एक चौंकाने वाले घटना में 16 लोगों की मौत हो गई. इनमें से दो की पहचान कार्तिक आर्यन के रिश्तेदारों के रूप में की गई है. एक रिपोर्ट के अनुसार, अभिनेता कार्तिक आर्यन के मामा और मामी की घाटकोपर होर्डिंग ढहने की दुर्घटना में मृत्यु हो गई. अभिनेता 16 मई को अंतिम संस्कार में भी शामिल हुए थे. घाटकोपर होर्डिंग ढहने की घटना के तीन दिन बाद एक कार से निकाले गए दो शवों की पहचान अभिनेता के रिश्तेदारों के रूप में की गई थी. इनमें से एक इंदौर एयरपोर्ट डायरेक्टर मनोज चंसोरिया का और दूसरा उनकी पत्नी अनिता चंसोरिया थीं. यह जोड़ा जबलपुर में मरियम चौक के पास सिविल लाइन्स इलाके में रहता था.

Advertisment

अंतिम संस्कार में शामिल हुए कार्तिक आर्यन 

हादसे के करीब 56 घंटे बाद दंपत्ति के शव बाहर निकाले गए. गुरुवार दोपहर कार्तिक आर्यन अपने परिवार के साथ अंतिम संस्कार के लिए सहार श्मशान घाट पहुंचे. आर्यन के मृतक मामा-मामी 13 मई को मुंबई से इंदौर होते हुए जबलपुर लौटने वाले थे. वे शाम करीब 4:30 बजे कार में पेट्रोल भरवाने के लिए ईस्टर्न एक्सप्रेस हाईवे पर पंत नगर के एक पेट्रोल पंप पर रुके.  मनोज चंसोरिया मार्च में मुंबई एटीसी में महाप्रबंधक के पद से सेवानिवृत्त हुए और जबलपुर चले गए.

जबलपुर जा रहे थे कार्तिक के मामा-मामी

दंपति के परिजनों ने बताया कि कुछ दिन पहले कुछ निजी काम से मुंबई पहुंचे दंपति सोमवार को अपनी लाल टाटा निर्मित कार में वापस जबलपुर जा रहे थे, तभी उनसे संपर्क टूट गया. जब चंसोरिया के मोबाइल फोन का लोकेशन ट्रैक किया गया तो वह वही स्थान दिखा जहां पेट्रोल पंप स्थित था. ऐसा संदेह है कि वे ईंधन भरवाने के लिए पेट्रोल पंप पर थे, तभी तेज़ हवाओं और बारिश के बीच होर्डिंग गिर गया. नगर निगम अधिकारियों के मुताबिक, मुंबई के घाटकोपर इलाके में विशाल होर्डिंग ढह गई क्योंकि उसके खंभे की नींव कमजोर थी.

Source : News Nation Bureau

ghatkophar hoarding collapse kartik aaryan ghatkophar Karthik Aryan films Karthik Aryan Mumbai hoarding accident Karthik Aryan aunt died in Mumbai hoarding accident Karthik Aryan relative died in hoarding accident Karthik Aryan
Advertisment