logo-image

धमाका के धमाकेदार ट्रेलर में दिखी कार्तिक आर्यन की चमक

धमाका के धमाकेदार ट्रेलर में दिखी कार्तिक आर्यन की चमक

Updated on: 19 Oct 2021, 03:00 PM

मुंबई:

नीरजा और 2020 डिज्नी प्लस हॉटस्टार स्पेशल आर्या का निर्देशन करने वाले फिल्म निर्माता राम माधवनी एक और आकर्षक कहानी के साथ वापस आ गए हैं। कार्तिक आर्यन अभिनीत धमाका उनकी नवीनतम पेशकश है और इसका ट्रेलर आधिकारिक तौर पर मंगलवार को यहां जारी किया गया।

इस फिल्म में कार्तिक अर्जुन पाठक का किरदार निभा रहे हैं, जो एक न्यूज एंकर है और एक आतंकवादी द्वारा एक फोन कॉल के बाद अनिश्चितता, छल और दिमाग के खेल में फंस जाता है, जो उसे एक हमले के बारे में बताता है जिससे पूरे शहर में तबाही मच सकती है। वह शुरू में कॉल को एक शरारत मानते हुए खारिज कर देता है, लेकिन जल्द ही स्थिति की गंभीरता को महसूस करता है जब आतंकवादी एक पुल को उड़ा देते हैं।

अर्जुन अपने करियर को पटरी पर लाने के लिए आतंकवादी की प्रगति की रिपोर्ट करने और उसकी सनक और शौक को पूरा करने के कार्य के लिए तैयार हो जाता है। उसे इस बात की जानकारी नहीं है कि उसके साथ कैसे खेला जा रहा है और इससे क्या होगा।

नर्वस और दिमाग को झकझोर देने वाले पलों से भरपूर, धमाका ट्रेलर एक न्यूज रूम की रोलर-कोस्टर दुनिया में एक झलक पेश करता है जहां भावनाएं उच्च गति से चलती हैं और बिजली की गति से सोचने और कार्य करने की क्षमता एक आवश्यकता है।

दुनियाभर की चार प्रोडक्शन कंपनियां, आरएसवीपी मूवीज, राम माधवानी फिल्म्स, लोटे एंटरटेनमेंट और ग्लोबल गेट एंटरटेनमेंट एक रोमांचक कहानी के विस्फोटक मिश्रण को एक साथ रखने के लिए शामिल हो गई हैं, जिजसे यह धमाका बना। फिल्म में मृणाल ठाकुर और अमृता सुभाष भी हैं और यह स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने के लिए तैयार है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.