News Nation Logo
Banner

'सत्यनारायण की कथा' करेंगे कार्तिक आर्यन, जानिए पूरी डिटेल

निर्माता साजिद नाडियाडवाला ने कार्तिक आर्यन का हाथ थाम ल‍िया है. साज‍िद नाडियाडवाला ने नमः पिक्चर्स के सहयोग से अपनी आने वाली म्‍यूज‍िकल लव स्‍टोरी 'सत्यनारायण की कथा' (Satyanarayan Ki Katha) की घोषणा कर दी है.

News Nation Bureau | Edited By : Karm Raj Mishra | Updated on: 23 Jun 2021, 01:34:57 PM
Kartik Aaryan

Kartik Aaryan (Photo Credit: फोटो- @kartikaaryan Instagram)

highlights

  • कार्तिक को मिला साजिद नाडियावाला का साथ
  • 'सत्यनारायण की कथा' में नजर आएंगे कार्तिक आर्यन
  • फिल्म को समीर विदवान्स निर्देशित करेंगे

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) कुछ दिनों से काफी सुर्खियों में हैं. बीते दिनों कार्तिक को फिल्म 'दोस्ताना 2' से निकाले जाने की खबरें जबरदस्त लाइमलाइट में थीं. करण से झगड़ा करके कार्तिक को काफी नुकसान भी उठाना पड़ा है. करण ने कार्तिक को ना सिर्फ अपनी आने वाली फिल्म 'दोस्ताना 2' (Dostana 2) से बाहर कर दिया, बल्कि उन्हें धर्मा प्रोडक्शन (Dharma Production) में भी बैन कर दिया. इतना ही नहीं करण से दोस्ती के कारण कार्तिक को शाहरुख खान के प्रोडक्शन हाउस में बन रही फिल्म से भी बाहर कर दिया गया था. अब इस बीच कार्तिक के फैन्स के लिए एक अच्छी खबर आ रही है. 

ये भी पढ़ें- 'बजरंगी भाईजान' की 'मुन्नी' ने 'Jalebi Baby' पर दिखाई अदाएं, देखें Video

अब निर्माता साजिद नाडियाडवाला ने कार्तिक आर्यन का हाथ थाम ल‍िया है. साज‍िद नाडियाडवाला ने नमः पिक्चर्स के सहयोग से अपनी आने वाली म्‍यूज‍िकल लव स्‍टोरी 'सत्यनारायण की कथा' (Satyanarayan Ki Katha) की घोषणा कर दी है. इस फिल्‍म में कार्तिक आर्यन लीड एक्‍टर के तौर पर नजर आएंगे. इस फ‍िल्‍म का न‍िर्देशन नेशनल अवॉर्ड व‍िन‍िंग डायरेक्‍टर समीर विदवान्स करेंगे. फिल्म का ऐलान करते हुए एक छोटा सा टीजर रिलीज किया गया है. इस टीजर को कार्तिक ने भी सोशल मीडिया पर शेयर किया है. जिसे देख कार्तिक फैंस बेहद उत्साहित हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

फ‍िल्‍म की घोषणा के साथ जारी बयान पर कार्तिक आर्यन ने कहा, 'मैं पिछले कुछ समय से साजिद सर के साथ काम करना चाहता था, इससे बेहतर सहयोग के लिए मैं उम्मीद नहीं कह सकता था. मुझे बेहद खुशी है कि मैं साजिद सर, शरीन और किशोर के विजन का हिस्सा हूं. 'सत्यनारायण की कथा' एक म्‍यूज‍िकल लव स्‍टोरी है जो राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता नाम वाले लोगों के एक पावरहाउस को एक साथ लाती है. समीर विद्वान सर के साथ भी यह मेरे लिए पहली फिल्म है, जिनके पास संवेदनशील विषयों को अत्यधिक मनोरंजक बनाने की छोटी सी भावना है.'

ये भी पढ़ें- राधिका आप्टे ने लगवाई वैक्सीन की दूसरी डोज, शेयर की तस्वीर

जानकारी के मुताबिक सत्यनारायण की कथा एक महाकाव्य प्रेम कहानी है. इस फिल्म को प्यार का पंचनामा फ्रेंचाइजी, सोनू के टीटू की स्वीटी व पति पत्नी और वो जैसी फिल्म करने वाले कार्तिक फैंस के सामने पेश करेंगे. कार्तिक के करियर की ये सबसे अलग फिल्म होने वाली है. अभी ये साफ नहीं हुआ है कि फिल्म में लीड रोल में कौन सी एक्ट्रेस दिखाई देगी.

First Published : 23 Jun 2021, 01:34:57 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.