News Nation Logo
Quick Heal चुनाव 2022

कर्नाटक HC का रजनीकांत की फिल्म 'काला' के रिलीज में दखल देने से इंकार

कर्नाटक में रजनीकांत के फैंस के लिए खुशखबरी है। कनार्टक हाई कोर्ट ने साउथ सुपर स्टार रजनीकांत की फिल्म 'काला' पर बैन लगाने से इंकार कर दिया।

News Nation Bureau | Edited By : Aditi Singh | Updated on: 05 Jun 2018, 05:51:56 PM

बेंगलुरू:

कर्नाटक में रजनीकांत के फैंस के लिए खुशखबरी है। कनार्टक हाईकोर्ट ने साउथ सुपर स्टार रजनीकांत की फिल्म 'काला' पर बैन लगाने से इंकार कर दिया।

हाईकोर्ट के जस्टिस जी नरेंद्र ने सरकार को आदेश दिया है कि जिन थियेटर में 'काला' फिल्म का प्रदर्शन हो उन्हे उचित सुरक्षा प्रदान की जाए।

बता दें कि तमिलनाडु और कर्नाटक के बीच लंबे समय से कावेरी नदी के पानी के बंटवारे को लेकर विवाद चल रहा है। वहीं आईपीएल मैच के दौरान रजनीकांत ने चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाड़ियों से अपील की थी कि वह कावेरी नदी पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले के विरोध में काली पट्टी बांधकर मैच खेलें।

जब सुपरस्टार से कहा गया कि इससे कर्नाटक में उनकी फिल्म के प्रदर्शन पर असर पड़ सकता है तो उन्होंने जवाब दिया था, 'मैं सही के साथ खड़ा हूं।'

इसके बाद कर्नाटक के फिल्म डिस्ट्रीब्यूटर्स ने रजनीकांत की फिल्म का प्रदर्शन नहीं करने का फैसला लिया है। जिसके विरोध में 'काला' के निर्माता के. धनुष और उनकी पत्नी ऐश्वर्या ने हाईकोर्ट में फिल्म के सुचारू रूप से रिलीज होने की अपील की थी।

इसे भी पढ़ें: हीरे की ज्वैलरी का यूं रखें ख्याल, कभी नहीं होंगे खराब!

First Published : 05 Jun 2018, 04:24:24 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.