logo-image

करिश्मा कपूर ने Video में दिखाया बॉलीवुड में 30 साल का सफर, फैंस ने किये ऐसे कमेंट

करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) भले ही फिल्मों में नजर नहीं आ रही हैं मगर सोशल मीडिया पर वो काफी एक्टिव रहती हैं

Updated on: 01 Jul 2021, 04:39 PM

highlights

  • करिश्मा कपूर ने बॉलीवुड में पूरे किए 30 साल
  • इस खास मौके पर करिश्मा ने शेयर किया वीडियो
  • करिश्मा कपूर ने साल 1991 में बॉलीवुड में डेब्यू किया था

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) ने गुरुवार को इंस्टाग्राम पर अपने हिट गानों की फ्लैशबैक वीडियो क्लिप शेयर कर बॉलीवुड में अपने 30 साल पूरे होने का जश्न मनाया. क्लिप के साथ कैप्शन में करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) ने लिखा, '90 के दशक से अब तक की यादें . हैशटैग 30 इयर्स ऑफ ग्रेटिट्यूट.' वीडियो क्लिप में नब्बे और 2000 के दशक की फिल्मों के करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) के लोकप्रिय गीतों जैसे 'हीरो नंबर 1', 'कुली नंबर 1', 'दिल तो पागल है', 'जुबैदा', 'दुल्हन हम ले जाएंगे', 'हम साथ साथ हैं', 'राजा बाबू' और 'अंदाज अपना अपना' आदि का मैश अप दिखाया गया है.

यह भी देखें: भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे के देसी-विदेशी लुक

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karisma Kapoor (@therealkarismakapoor)

करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) भले ही फिल्मों में नजर नहीं आ रही हैं मगर सोशल मीडिया पर वो काफी एक्टिव रहती हैं और फैंस के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) की पहली फिल्म 'प्रेम कैदी' 21 जून, 1991 को रिलीज हुई थी. वहीं करिश्मा की बहन करीना कपूर ने साल 2000 में बॉलीवुड में डेब्यू किया था.

यह भी पढ़ें: कार्तिक आर्यन फिर हुए सोशल मीडिया पर Trend, शेयर की Photo

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karisma Kapoor (@therealkarismakapoor)

फिल्म 'प्रेम कैदी' का निर्देशन के मुरली मोहन राव ने किया था और हरीश ने सह अभिनय किया था. अभिनेत्री को आखिरी बार पर्दे पर उनकी पहली वेब सीरीज 'मेंटलहुड' में देखा गया था, जो पिछले साल रिलीज हुई थी. करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) के इंस्टाग्राम पोस्ट पर कुछ ही मिनटों बाद, उनके उद्योग मित्रों और प्रशंसकों की ओर से टिप्पणियों का आना शुरू हो गया.

सोनम कपूर की बहन रिया कपूर ने लिखा 'फैशन आइकन'. मलाइका अरोड़ा और महीप कपूर ने दिल के इमोजीस के साथ कमेंट किया. करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) के प्रशंसक ने भी उनके इंस्टाग्राम पेज पर कमेंट किए, 'आप बहुत शानदार थी. आपकी सभी फिल्में देखना पसंद किया है हमने. आपको फिर से आना चाहिए.' एक प्रशंसक ने लिखा, 'ऐसी शानदार अभिनेत्री, सिल्वर स्क्रीन पर आपको मिस करती हूं.'