logo-image
लोकसभा चुनाव

Karisma Kapoor: 'दादाजी खींचते थे लड़कियों के बाल,' करिश्मा ने राज कपूर को लेकर किया खुलासा

धर्मेश (Dharmesh Darshan) ने आगे कहा है, ''वह करिश्मा ही थीं जिन्होंने जोर देकर कहा था कि आमिर उनके बाल पकड़ें. “वह मुझे एक कोने में ले गई. उन्होंने अनुरोध किया कि हम यह करें.''

Updated on: 24 Oct 2023, 07:56 PM

नई दिल्ली:

करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) एक प्रतिष्ठित फिल्मी परिवार से हैं, जिसमें पृथ्वीराज कपूर, शशि कपूर, शम्मी कपूर, ऋषि कपूर और उनके दादा राज कपूर (Raj Kapoor)  जैसे लोग शामिल थे. अब, लेहरन रेट्रो के साथ एक इंटरव्यू में, निर्देशक धर्मेश दर्शन (Dharmesh Darshan) ने खुलासा किया है कि कैसे उन्होंने एक बार उन्हें महिलाओं के प्रति राज के अपमानजनक व्यवहार के बारे में बताया था. धर्मेश ने बताया कि जब करिश्मा और आमिर खान उनकी 1996 की हिट रोमांटिक फिल्म राजा हिंदुस्तानी का गाना 'तेरे इश्क' में नाचेंगे फिल्मा रहे थे, तो एक सीक्वेंस था जब आमिर का नशे में धुत किरदार करिश्मा के बाल खींचने वाला था. लेकिन आमिर ने सुझाव दिया कि उन्हें करिश्मा का हाथ पकड़कर खींचना चाहिए, और धर्मेश सहमत हो गए क्योंकि उन्हें लगा कि वे एक सीमा से आगे बढ़ रहे हैं.

'दिमाग से सोचते हैं आमिर'

धर्मेश (Dharmesh Darshan) ने आगे कहा है,  वह करिश्मा ही थीं जिन्होंने जोर देकर कहा था कि आमिर उनके बाल पकड़ें. “वह मुझे एक कोने में ले गई. उन्होंने अनुरोध किया कि हम यह करें. उन्होंने कहा, 'मैंने अपने दादाजी को कभी-कभी ऐसा करते देखा है. उनकी फिल्में भूल जाइए.  जब उन्होंने मुझे यह बताया, तो मैं आमिर के पास गया और कहा, 'कोई यह नहीं, कोई वह ले ले. बस सीधे उनके बाल खींचो''. उन्होंने कहा कि आमिर जहां दिमाग से सोचते हैं, वहीं वह दिल से सोचती हैं.

करिश्मा ने किसिंग सीन को लेकर किया खुलासा  

धर्मेश ने उसी इंटरव्यू में कहा कि करिश्मा ने फिल्म में आमिर के साथ अपने बहुचर्चित लंबे किसिंग सीन को लेकर पूरी तरह से मजाक किया था. उन्होंने निर्देशक से इसे अपनी मां और पूर्व एक्ट्रेस बबीता को सुनाने के लिए कहा, जिनका उस सीक्वेंस की तीन दिन की शूटिंग देखने के लिए स्वागत भी किया गया था. करिश्मा एक्टर रणधीर कपूर की बेटी हैं, जो महान फिल्म निर्माता और  एक्टर राज कपूर के सबसे बड़े बेटे हैं. राज की शादी कृष्णा कपूर से हुई थी और उनका को-स्टार नरगिस के साथ मशहूर अफेयर था.